Video : बेटे की शादी पर नीता अम्बानी का डांस हो रहा वायरल
Video : बेटे की शादी पर नीता अम्बानी का डांस हो रहा वायरल
Share:

अंबानी परिवीर की एक और शादी हो चुकी है और आज उस  शादी का रिसेप्शन है. आपको बता दें, अम्बानी परिवार का बेटा  आकाश अम्बानी ने श्लोका मेहता से शादी कर ली. इसी बीच नीता अंबानी का आइकॉनिक डांस वायरल हो रहा है जिसके बिना शादी अधूरी है. अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के दौरान भी इस प्यारी सी मां ने अपने ट्रेडिशनल ओपनिंग एक्ट एलबेला सजन आयो रे के साथ-साथ बहुत सारे गाने पर परफॉर्म किया था. ऐसे ही उन्होंने अपने बेटे की शादी में स्टेज पर डांस किया. आइये आपको भी  बता देते हैं उनका ये डांस. 

दरअसल, नीता अंबानी के डांस वीडियो जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया पर जमकर वायर होने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि नीता अंबानी 'अच्युतम केशवम विश्व दामोदरम' पर क्लासिक डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उनका डेन हर बार ही फेमस होता है. नीता अंबानी ने इस भजन पर डांस कर इस भजन की खूबसूरती में और चार-चांद लगा दिए. इतना ही नहीं नीता अंबानी ने आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी का नाम भी उनकी शादी में पहनने वाले आउटफिट पर डिजाइन करवाया था.

इसी के अलावा कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं जिनमें कई बड़ी हस्तियां दिखाई दे रहे हैं. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का आज यानी 11 मार्च को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन है, जिसमें तमाम दिग्गज के शामिल होने की कयास लगाई जा रही है. शादी के बाद 10 मार्च को मंगल पर्व फंक्शन का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत के तमाम सितारें पहुंचे थे. इन सितारों की मौजूदगी ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के इस फंक्शन में चार-चांद लगा दिया.

रिसेप्शन के बाद एक दूसरे की बाँहों में दिखे आकाश-श्लोका, प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

दीपिका के इस खूबसूरत लुक पर टिक गई सभी की निगाहें

जीजू आकाश अंबानी से सालियों ने जूते चुराई के बाद कुछ इस तरह की पैसों की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -