दीपिका के बाद रणवीर सिंह को बायोपिक में ले सकती हैं मेघना

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह चारों तरफ छाये हुए हैं. उनकी फिल्में एक से एक हिट हो रही है और उनका करियर ऊंचाइयों पर है. बॉलीवुड का ये सितारा स्टार से सुपरस्टार बनने की रेस में मौजूदा दौर में सबसे आगे चल रहा है. हाल ही में उनकी गली बॉय रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसके बाद वो उनकी अगली फिल्म में व्यस्त हो सकते हैं. इसी बीच ये खबर आ रही है कि निर्देशिका मेघना गुलज़ार अभिनेता रणवीर सिंह के साथ एक प्रोजेक्ट को लेकर दर्शकों के बीच में आ सकती हैं.

आपको बता दें इस समय वो रणवीर की पत्नी दीपिका के साथ फिल्म कर रही हैं जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई हैं. इस साल के शुरुआत में मेघना गुलज़ार और दीपिका पादुकोण ने ये बताया था कि वो एक फिल्म साथ में लेकर आ रहीं हैं, इस आने वाली फिल्म का नाम ‘छपाक’ रखा गया है. ये एसिड अटैक से बहादुरी से लड़ने वाली लक्ष्मी की बायोपिक होने वाली है, लेकिन अब निर्देशिका मेघना गुलजार को लेकर खबर आ रही है कि दीपिका के साथ इस फिल्म के बाद मेघना गुलज़ार ने रणवीर सिंह के साथ एक और फिल्म की प्लानिंग कर ली है. फ़िलहाल इस बारे में कोई खास जानकारी नहीं है जिससे ये पक्के तौर पर कहा जा सके. 

खबर के अनुसार ‘निर्देशिका मेघना गुलजार ने रणवीर सिंह को फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर बन रही बायॉपिक के लिए अप्रोच किया है. इसके साथ ही रणवीर को ये आईडिया काफी पसंद भी आया है, वो इस फिल्म को करना भी चाहते हैं, लेकिन अभी इस बात पर दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है.’ हो कसता है जल्दी ही इसके बारे में जानकारी सामने आये. 

बदली 'जंगली' की रिलीज़ डेट, अब कुछ समय पहले ही देख सकेंगे दर्शक

अब नवाज़ के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी मौनी रॉय, कही ये बड़ी बात

रिसेप्शन के बाद एक दूसरे की बाँहों में दिखे आकाश-श्लोका, प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -