धर्मेंद्र ने लगवाई COVID-19 बूस्टर डोज, हाथ जोड़कर फैंस से की खास अपील
धर्मेंद्र ने लगवाई COVID-19 बूस्टर डोज, हाथ जोड़कर फैंस से की खास अपील
Share:

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इस समय 86 साल के हैं और कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उन्होंने बीते बुधवार को खुलासा किया कि उन्होंने अपना COVID-19 बूस्टर शॉट लगवा लिया है। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बूस्टर शॉट वो डोज है जो मूल वैक्सीन के बाद दी जाने वाली अतिरिक्त खुराक है। इसी को लेने के बाद धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर बूस्टर खुराक लेते हुए का खुद का एक वीडियो साझा किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, "बूस्टर ले रहा हूं, बूस्टर। दर्द भी नहीं हुआ कुछ।"

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने अपने प्रशंसकों से भी टीकाकरण कराने का आग्रह किया। जी दरअसल उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "दोस्तों, विनम्र अनुरोध कृपया बूस्टर खुराक लें।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि COVID-19 वैक्सीन की बूस्टर खुराक लोगों को टीकाकरण की पहली दो खुराक से सुरक्षा में सुधार करने में मदद करती है। जी हाँ और स्वास्थ्य और फ्रंटलाइन वर्कर्स के अलावा 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोग फिलहाल ये वैक्सीन लेने के लिए पात्र हैं।

इस अभियान को उस समय शुरू किया गया जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वैरियेंट से जूझ रही है। काम के बारे में बात करें तो फिल्म 'शोले' के हिट अभिनेता अगली बार करण जौहर की 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत उत्साहित है क्योंकि इसमें कई बड़े-बड़े सितारे नजर आने वाले हैं।

एक महीने तक अजय देवगन ने नहीं काटे बाल-नाखून और ना बनाई दाढ़ी!, खास है वजह

आज लोहड़ी का जश्न मनाने के लिए सबसे बेहतरीन हैं यह पंजाबी और बॉलीवुड के गाने

ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं लता मंगेशकर, हालत स्थिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -