ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं लता मंगेशकर, हालत स्थिर

स्वर कोकिला लता मंगेशकर इन दिनों कोरोना से संक्रमित है और उनके फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय लता मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ICU में भर्ती हैं। वहीँ दूसरी तरफ उनकी भतीजी रचना शाह का कहना है कि, 'उनकी कंडीशन अभी स्टेबल है और वे रिकवर कर रही हैं।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल लता मंगेशकर को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। आप सभी को बता दें कि रचना शाह ने एक न्यूज वेबसाइट से बात की और बताया कि, "अधिक उम्र के कारण उन्हें कई समस्याएं हैं। ऐसे में डॉक्टर उनका खास ख्याल रख रहे हैं। वे अगले कुछ दिन और हॉस्पिटल में ही भर्ती रहेंगी।"

सामने आने वाली खबरों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को फोन कर लता मंगेशकर के स्वास्थ्य की जानकारी ली है। आप सभी को बता दें कि रचना शाह ने बातचीत में यह कहा है कि, "लता जी एक फाइटर और विजेता हैं। मैं देशभर के उन सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने उन्हें प्रार्थनाओं में रखा है। जब हर कोई प्रार्थना करता है तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता। हमें पूरी उम्मीद है कि वे कोरोना से जीतकर जल्द ही घर वापस आ जाएंगी।"

खबरों के अनुसार ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर प्रतीत समधानी का कहना है कि लता दीदी के लिए सबसे अच्छे डॉक्टर्स की टीम तैयार की गई है। भले ही वे ठीक हो रही हैं लेकिन, उनके परिवार वालों को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। वे कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी पीड़ित हैं। इसलिए अभी उन्हें 10-12 दिन ICU में रखा जाएगा। आपको बता दें कि प्रतीक ही पिछले कुछ साल से लता मंगेशकर का इलाज कर रहे हैं। बात करें लता मंगेशकर के बारे में तो 92 साल की स्वर कोकिला को 2 साल पहले नवंबर 2019 में भी सांस लेने में तकलीफ और निमोनिया होने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया था। उस समय वह करीब 28 दिन तक अस्पताल में भर्ती रही थीं।

दो बेटियों के बाद सुष्मिता सेन ने गोद लिया बेटा!, सामने आईं तस्वीरें

ऑरेंज ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लग रही नोरा

कोरोना से नहीं बच पाए मिलिंद और उनकी पत्नी, इस तरह बिताया अपना क्वारंटाइन पीरियड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -