धर्मेंद्र को आई माँ की याद, कहा- 'लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाती थीं'
धर्मेंद्र को आई माँ की याद, कहा- 'लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाती थीं'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इन दिनों उन्हें कुछ अधिक ही एक्टिव देखा जा रहा है. ऐसे में आजकल वह आए दिन अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से जुड़े हुए हैं. अब हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह वुड स्टोव पर बने खाने का जायका लेते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया कि वुड स्टोव पर जो खाना बनता है, बहुत ही लजीज होता है. साथ ही इसकी वजह से उन्हें अपने गांव की भी याद आ गई.

 

आप देख सकते हैं इस समय धर्मेंद्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से पसंद किया जा रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वैसे धर्मेंद्र ने वीडियो में अपने गांव के साथ-साथ अपनी मां को भी याद किया. उन्होंने कहा, "मुझे सचमुच अपने गांव की याद आ गई. मेरी मां अपने हाथ से खाना बनाती थी लकड़ी के चूल्हे पर. वो टेस्ट तो नहीं आ सकता है लेकिन वैसा ही टेस्ट है कुछ. कोरोना की वजह से अटक गया हूं फार्म हाउस पर, लेकिन अच्छा लग रहा है कि यहां से ताजा सब्जियां खाता हूं, ट्रैक्टर चलाता हूं. आप घबराइये मत, कोरोना जल्दी भाग जाएगा. आप ध्यान रखिये अपना."

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "ढेर सारे प्यार के साथ, मेरे प्यारे दोस्तों के लिए. आप सभी की प्यार भरी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद." आप सभी जानते ही होंगे इस समय धर्मेंद्र अपना वक्त फार्म हाउस पर बिता रहे हैं. वहीं फार्म हाउस पर रहने के बाद भी एक्टर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. जी दरअसल अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्टर अपने वीडियो के लिए भी खूब मशहूर हैं. आप सभी को बता दें कि धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है और अब तक उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाया है.

जन्मदिन पर पत्नी से गिफ्ट की जगह नवाजुद्दीन को मिला तलाक का नोटिस

करिश्मा ने बनाया चॉकलेट केक तो करीना ने कहा 'दुनिया की बेस्ट बहन'

टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी पर भड़कीं पूजा भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -