दिलीप कुमार के शव के पास बैठकर फूट-फूटकर रोते नजर आए धर्मेंद्र
दिलीप कुमार के शव के पास बैठकर फूट-फूटकर रोते नजर आए धर्मेंद्र
Share:

दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार का निधन हो चुका है और उनके निधन के बाद से आम जनता से लेकर सेलेब्स तक सदमे में हैं। दिलीप के जाने से उनके प्रशंसकों और करीबियों को झटका लगा है और अब सब उन्हें याद करते नजर आ रहे हैं। दिलीप कुमार के निधन की खबर जैसे ही एक्टर धर्मेंद्र को मिली वह टूट गए। जी दरअसल वह दिलीप कुमार संग अनोखा बॉन्ड शेयर करते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Young Filmistaan (@youngfilmistaan)

उन दोनों के बीच भाईयों जैसा प्यार था और अब जब दिलीप कुमार धर्मेंद्र को छोड़कर चले गए तो धर्मेंद्र फूट-फूट कर रोते नजर आए। धर्मेंद्र अपने भाई के अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे और इसी बीच दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर के पास उदास और नम आंखों के साथ बैठे नजर आए। अब धर्मेंद्र की वही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इस फोटो में धर्मेंद्र अपने अजीज दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर के पास बैठे हैं। जी दरअसल धर्मेंद्र दिलीप कुमार के आखिरी बार दर्शन कर रहे हैं।

वह मास्क पहने हुए हैं और उनके चेहरे के इमोशन साफ़ दिखाई दे रहे हैं। उनका दुख और साफ झलक रही है। इस फोटो में धर्मेंद्र के हाव भाव बताते हैं कि वे निशब्द हैं। दिलीप कुमार के घर जाते वक्त जब पैपराजी ने धर्मेंद्र से बात करनी चाही तो उन्होंने कहा था कि, 'आज मैं कुछ नहीं कहना चाहता। दिलीप कुमार मेरे भाई थे।' इसके अलावा धर्मेंद्र ने कहा, 'वे उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करते थे। अब वे उनकी यादों के सहारे जिएंगे।'

दिलीप कुमार के निधन से सदमे में हैं सायरा बानो, धर्मेंद्र बोले- 'नहीं पता कि वो कैसे...'

VIDEO: फूट-फूटकर रोती हुई सायरा बानो को गले लगाकर चुप करवाते रहे शाहरुख़ खान

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -