VIDEO: फूट-फूटकर रोती हुई सायरा बानो को गले लगाकर चुप करवाते रहे शाहरुख़ खान

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का बीते 7 जुलाई को निधन हो गया है। वह काफी समय से हिन्दुजा अस्पताल में भर्ती थे और अब उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में गम का माहौल है। 7 जुलाई को शाम 5 बजे उन्हें अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए। इसी लिस्ट में एक नाम रहा शाहरुख़ खान का। शाहरुख खान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tausif Mirza (SRKian) (@imtausifmirza)

बीते कल शाहरुख खान और सायरा बानो की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही थी जिसमें एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं और शाहरुख उन्हें संभाल रहे हैं। अब उसी दौरान का वीडियो सामने आया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि शाहरुख़ सायरा बानों को संभाल रहे हैं और उन्हें चुप करवा रहे हैं। सायरा बानों की आंखें नम हैं और ऐसा लग रहा है मानो वह दिलीप कुमार के जाने से सदमे में आ गई हैं।

दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने के लिए रणबीर कपूर, रजा मुराद, जॉनी लिवर जैसे सितारे शामिल हुए। बीते कल दिलीप कुमार के घर के बाहर महाराष्ट्र पुलिस का तांता लगा नजर आया। अनुपम खेर, करण जौहर, धर्मेंद्र तक दिलीप कुमार के घर उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे। वैसे दिलीप कुमार एक बेहतरीन अभिनेता रहे थे और उनकी फिल्मों को फैंस बहुत प्यार देते थे। भले ही अब वह हमारे बीच नहीं है लेकिन हम सभी उन्हें कभी नहीं भुला सकेंगे।

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का हुआ निधन

आज है मासिक शिवरात्रि व्रत, जानिए पंचांग

इन राशिवालों को आज मिल सकती है कोई खास खबर, जानिए अपना राशिफल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -