विवादों के बाद भी सामंथा के इस गाने को मिले मिलियन व्यूज
विवादों के बाद भी सामंथा के इस गाने को मिले मिलियन व्यूज
Share:

पुष्पा मूवी का गाना ओ अंतावा दर्शकों के फेवरेट गाने की लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आ चुका है.  यू-ट्यूब द्वारा साझा की गई लिस्ट से पता चलता है कि सामंथा प्रभु के इस गाने ने लोगों के दिलों में अपना खास स्थान बना लिया है. यू-ट्यूब ने टॉप 100 म्यूजिक वीडियो की ग्लोबल लिस्ट साझा की है और इस लिस्ट में पुष्पा: द राइज़- पार्ट 1 से समांथा रूथ प्रभु का गाना 'ओ अंतावा' नंबर वन की पोजीशन पर है.

गाने में हुई थी समांथा की स्पेशल एंट्री; मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुष्पा मूवी के मेकर्स ने जब इस गाने में समांथा प्रभु की स्पेशल एंट्री का खुलासा किया तो दर्शकों का उत्साह सातवे आसमान पर पहुंच गया. इसी गाने से समांथा ने आइटम सॉन्ग की विश्व में अपना पहला कदम  रख दिया है.  गाने में समांथा ब्लू कलर ब्लाउज के साथ मैचिंग स्कर्ट पहने गाने की लिरिक्स 'ओ अंतावा' पर थिरकती हुई दिखाई दे रही है. जिसके  उपरांत ब्राउन शर्ट पहने अल्लू अर्जुन की एंट्री हो जाती हैं. गाने में समांथा और अल्लू अर्जुन को एक साथ बहुत पसंद किया जा रहा है. 

यू-ट्यूब पर 30 मिलियन व्यूज: पुष्पा मूवी के इस गाने को आवाज 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर ने दी है. जबकि गाने के लिरिक्स रकीब आलम के द्वारा लिखे गए है. और इस गाने का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है. अभी तक इस गाने ने यू-ट्यूब पर 30 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

 

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने की तेलुगु सिनेमा की तारीफ

तलाक के बाद पहली बार साथ नज़र आए नागा चैतन्य और सामंथा

सूर्या के 'उल्लम उरुगुधैया' संगीत को यूट्यूब में मिले एक लाख व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -