क्या कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पोस्टपोन हो जाएगी RRR की रिलीज़ डेट, जानिए क्या है सच?
क्या कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पोस्टपोन हो जाएगी RRR की रिलीज़ डेट, जानिए क्या है सच?
Share:

शाहिद कपूर की मूवी जर्सी के पोस्टपोन होने के एलान के उपरांत से ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि और भी कई मेकर्स अपनी मूवी  को पोस्टपोन कर सकते हैं जिसमें एस एस राजामौली की मूवी RRR का नाम भी सामने आया है. दरअसल,कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए दिल्ली में तो थिएटर्स बंद किए जा चुके है. जिसके उपरांत जर्सी के मेकर्स ने अनाउंस किया कि वो अपनी मूवी जो 31 दिसंबर को रिलीज हो रही थी उसे पोस्टपोन करने वाले है. फिर खबर आई कि RRR की रिलीज डेट भी पोस्टपोन हो सकती है. लेकिन SS राजामौली ने कन्फर्म किया कि वह मूवी को पोस्टपोन नहीं करने वाले है और मूवी 7 जनवरी को ही रिलीज होगी जो डेट पहले से फाइनल की जा चुकी है.  जिसकी सूचना ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के माध्यम से दी थी. अब राजामौली के ऐसा करने का कारण भी सामने आ चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एस एस राजामौली और RRR टी कीम ने कई मूवी प्रोड्यूसर्स जिसमें भीमला नायक से लेकर सरकारू वारू पाटा तक से अपनी फिल्मों को आगे रिलीज करने के लिए बोला था ताकि वे RRR को रिलीज करने वाले है. मेकर्स चाहते हैं कि पोंगल और संक्रांति के मौके पर दर्शक इस मूवी को देखें. खबरों की माने तो अब RRR के मेकर्स की रिक्वेस्ट के उपरांत बाकी मूवीज के प्रोड्यूसर्स ने अपनी नई रिलीज डेट भी जारी कर दी है.  जिसके अतिरिक्त 7 जनवरी को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में सिर्फ RRR मूवी ही रिलीज हो रही है.

हम बता दें कि अब अगर RRR की टीम मूवी को पोस्टपोन करती है तो उन्हें सोलो रिलीज नहीं मिलने वाली है. साथ ही बाकी प्रोड्यूसर्स जिन्होंने अपनी मूवी की रिलीज को पोस्टपोन किया था उनके लिए भी ये सही नहीं होने वाला है. तो अगर अब वे हिंदी मार्केट को देखकर मूवी पोस्टपोन कर देते है तो लोकल बेल्ट के सभी स्टेकहोल्डर्स के लिए ये निराशा की बात होने वाली है. आगे बता दें कि एक और जानकारी जो सामने आई है वो ये कि RRR ने विदेशी बेल्ट में पहले ही 3 मिलियन डॉलर तक की टिकट्स बेचीं जा चुकी है और ये हर घंटे के साथ बढ़ता ही जा रहा है.

प्रीमियर लीग में बढ़ा कोरोना का कहर, एवर्टन-न्यूकैसल का मैच हुआ रद्द

पूरी भाजपा के कुएं में भांग घुली है: कांग्रेस नेता

अरूण जेटली की जयंती पर भाजपा के इन नेताओं ने अर्पित की श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -