अपने फैंस को इस बात के लिए धनुष ने किया धन्यवाद
अपने फैंस को इस बात के लिए धनुष ने किया धन्यवाद
Share:

तमिल फिल्मों में धनुष को खूब पसंद किया जाता है। धनुष ने केवल तमिल ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। जल्द ही उनकी फिल्म ‘Vada Chennai’ रिलीज होने वाली है जिसका टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के टीजर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है जिसकी वजह से बीते कल ही धनुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट कर लिखा है 5 million views in 4 days for #vadachennai teaser।।। thank you all

 

इसी के सतह उन्होंने अपनी और प्रभु देवा की एक तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की है। आपको बता दें कि धनुष कि फिल्म का टीजर 28 जुलाई को रिलीज किया गया था और इस टीजर को लोगों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स भी दिया था। फिलहाल धनुष अपनी इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म करके वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे।

Lakshmi Official Trailer : दिखा प्रभु देवा का अलग अंदाज

धनुष ने बीते दिनों ही अपना जन्मदिन भी मनाया है। आपको पता ही होगा कि धनुष तमिल फिल्मों में काजल देवगन के साथ भी काम कर चुके हैं। धनुष के सतह फिल्म ‘Vada Chennai’ में ऐश्वर्या राजेश, एंड्रिया जेरेमिया, किशोर, अमीर, समुथिरा भी नजर आने वाले हैं। धनुष के ट्विटर पर 7.66M फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनके फैंस को उनकी फिल्म ‘Vada Chennai’ का बेसब्री से इंतज़ार है। धनुष कि यह फील बहुत बड़े बजट कि है और इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीद भी है।

तमिल अपडेट्स

B'day Special: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाते हैं Suriya

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी

तमिल एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने इस एक्टर पर लगाया जान से मारने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -