15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी
15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी
Share:

साउथ में अपने दमदार प्रदर्शन की वजह से पॉपुलर हो चुके नागार्जुन करीब 15 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. जी हाँ, आप सभी करीब 15 साल बाद नागार्जुन को बॉलीवुड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखेंगे. इस फिल्म में वह मौनी रॉय, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर नागार्जुन का एक्साइटेड हैं और उन्हें फिल्म की शूटिंग खत्म होकर फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार है. आपको बता दें कि नागार्जुन ने साउथ की बहुत सारी फिल्मों में काम किया है आप सभी ने उन्हें कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में देखा ही होगा.

नागार्जुन के साथ काम करने पर मौनी रॉय भी बहुत खुश हैं और उन्होंने अपनी ख़ुशी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जाहिर की है. वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर भी इस बात से बहुत खुश है और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है We are honoured and exceptionally excited to have the one and only @iamnagarjuna doing an extremely “special” role in our film #BRAHMASTRA !! Directed by Ayan Mukerji @SrBachchan @aliaa08 #RanbirKapoor ...thank you sir for your love and your beautiful energy!

करण भी इस बात से बहुत खुश हैं इसी वजह से उन्होंने भी शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर पोस्ट की है. नागार्जुन खुद भी बॉलीवुड में वापसी को लेकर काफी खुश हैं और उन्हें बहुत अच्छा लग रह है कि उन्हें ऐसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है जो बहुत सी हिट फिल्में दें चुके हैं.

सुपरस्टार नागार्जुन को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान

मौनी रॉय की इन तस्वीरों से नजरे नहीं हटा पाएंगे आप

साउथ का एक्टर इस फिल्म में लाएगा धमाकेदार ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -