तमिल एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने इस एक्टर पर लगाया जान से मारने का आरोप
तमिल एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने इस एक्टर पर लगाया जान से मारने का आरोप
Share:

बहुत समय से टॉलीवूड में कास्टिंग काउच का मुद्दा चल रहा है. कास्टिंग काउच को लेकर टॉलीवूड की कई अभिनेत्रियों ने खुलासे किए और सबसे पहले जिन्होंने खुलासा किया, उन्होंने एक बार फिर से सुर्खियां हांसिल की हैं. जी दरअसल सबसे पहले कास्टिंग काउच को लेकर साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया और उसके बाद राज खुलते गए. श्री रेड्डी के बाद बहुत सी अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच पर बयान दिया और खुलासे किए. अब बहुत समय बाद श्री रेड्डी ने एक बार फिर से जंग छेड़ दी हैं. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट की है और तमिल एक्टर विशाल पर आरोप लगाया है.

श्री रेड्डी ने लिखा है कि उन्हें तमिल एक्टर विशाल से खतरा है और उन्हें उनसे डर लग रहा है. श्री रेड्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट में बहुत सारी बातें लिखी हैं. आपको बता दें कि विशाल श्री को एक बार यह कह चुके हैं कि किसी का नाम लेकर आरोप लगाने कि बजाय अगर वह सबूत के साथ आएंगी तो लोग यकीन कर लेंगे. विशाल की बात की जाए तो वह एक एक्टर होने के साथ ही एक प्रोड्यूसर्स काउंसिल के प्रेसिडेंट भी हैं.

श्री रेड्डी ने कुछ समय पहले ही तमिल जगत के बहुत से डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे और वह टॉपलेस होकर मीडिया के सामने भी आईं थीं. श्री ने सभी के बारे में खुलासे किए और उसके बाद और भी एक्ट्रेसेस ने कटिंग काउच को लेकर बातें की. वैसे अब भी मुद्दा खत्म नहीं हुआ है अब भी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का मुद्दा चल ही रहा है.

ये भी पढ़े..

Casting Couch : वो मुझे अकेले ही गेस्ट हाउस में बुलाते थे...

प्रोड्यूसर के खिलाफ बोली ये 2 अभिनेत्रियां, करवाता था वेश्यावृत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -