Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर
Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर
Share:

साउथ एक्टर धनुष जल्दी ही अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं. बता दें उनकी अगली फिल्म 'पट्टास' का पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमें वो काफी अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं. कुछ दिनों से इसके बारे में खबर थी, वहीं ये भी खबर है कि वो जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं जिस पर कुछ खबरें भी आई थी. वहीं उनकी नई फिल्म की बात करें तो इस पोस्टर में धनुष स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. आप भी देखें ये पोस्टर. 

जानकारी दे दें, फिल्म 'पट्टास' के पोस्टर को धनुष के बर्थडे पर रिलीज किया गया है और पोस्टर में धनुष का लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इस लुक में वो काफी स्मार्ट लग रहे हैं. हाल ही में रिलीज़ हुए पोस्टर में धनुष पीले कलर के सनग्लासेस में दिखाई दे रहे हैं और साथ ही स्टाइलिश हेयर भी दिखाई दे रहे हैं. इसमें वो काफी कूल लग रहे हैं. जानकारी के अनुसार, फिल्म पट्टास में धनुष का डबल रोल होने वाला है और उनके अपोजिट स्नेहा और मेहरीन पीरजादा नजर आएंगी. 

बता दें, फिल्म पट्टास को साउथ के फेमस डायरेक्टर आएस दुराई डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं धनुष के फैंस के लिए स्पेशल गिफ्ट है. आप जानते ही हैं फिल्मों के साथ-साथ धनुष सिंगिंग का भी शौक रखते हैं और उन्होंने कई गाने गाए भी हैं. उनका गाना वाय दिस कोलावेरी काफी पॉपुलर हुआ था. 

Agalaathey Song : अजित-विद्या बालन की फिल्म के गाने का टीज़र आउट, इस दिन आएगा गाना

धमाकेदार है KGF 2 का नया पोस्टर, 29 जुलाई को होगा बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -