Agalaathey Song : अजित-विद्या बालन की फिल्म के गाने का टीज़र आउट, इस दिन आएगा गाना

Jul 24 2019 05:18 PM
Agalaathey Song : अजित-विद्या बालन की फिल्म के गाने का टीज़र आउट, इस दिन आएगा गाना

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू की सुपरहिट फिल्म 'पिंक' के तमिल रीमेक 'नेरकोंडा पारवाई' का चौथे गाना 'अगलादे' रिलीज़ हुआ है. इस गाने में दक्षिण भारत के बड़े सुपरस्टार थाला अजित के साथ विद्या बालन नजर आएंगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन साउथ की फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं. बता दें, 'अगलादे' गाना का एक टीजर पोस्टर बुधवार को जारी हुआ है और गाना गुरुवार की शाम जारी होगा और ये अभी से ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है. 

इस फिम में अमिताभ बच्चन के वकील वाला रोल अजित कर रहे हैं जबकि तापसी पन्नू वाले मीरा कृष्णन का रोल श्रद्धा श्रीनाथ कर रही हैं. वहीं विद्या बालन और कल्कि कोचलिन गेस्ट रोल में दिखेंगे. बोनी कपूर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने नेरकोंडा पारवाई को दिवंगत सुपरस्टार पत्नी श्रीदेवी की याद में समर्पित किया है. यहाँ देख सकते हैं गाने का टीज़र. 

बता दें थाला अजीत साउथ के जाने माने सुपरस्टार हैं. उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत 1995 में तेलुगू फिल्म ‘आसई’ से की थी. जिसके बाद उन्होंने साउथ में कई  सुपरहिट फिल्में में काम किया. अपने बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी उन्हें मिल चुका है. साउथ की फिल्मों में उन्होंने रोमांटिक और एक्शन फिल्मों में एक पहचान बनाई है. 

फिल्म पिंक की कहानी तीन लड़कियों पर आधारित है. कह सकते फेमिनिजम को बढावा या महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा  देने वाली फिल्म थी. जिसमें तापसी पन्नू,  कृति कुलहारी, अंगद बेदी अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 

सलमान खान के लुक में दिखाई दिए सुपरस्टार रजनीकांत

78 की उम्र में ब्रेन स्ट्रोक से इस एक्टर का हुआ निधन