धमाकेदार है KGF 2 का नया पोस्टर, 29 जुलाई को होगा बड़ा खुलासा

Jul 26 2019 12:33 PM
धमाकेदार है KGF 2 का नया पोस्टर, 29 जुलाई को होगा बड़ा खुलासा

साउथ के रॉक स्टार यश की फिल्म 'कोलार गोल्ड फील्ड' (केजीएफ) चैप्टर 2 को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. इस फिल्म के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसका पहला पार्ट KGF बेहद ही दमदार रहा जिसमें यश को फैंस ने काफी पसंद किया. वहीं नई जानाकरी के अनुसार फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा के किरदार से 29 जुलाई को पर्दा उठेगा. यह जानकरी खुद केजीएफ के निर्देशक प्राशांथ नील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर केजीफ चैप्टर 2 का एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है. चलिए देखते हैं ये नया पोस्टर. 

हालाँकि इस पोस्टर को देखकर साफ लग रहा है कि वह अधीरा का ही किरदार है. वहीं पोस्टर देखकर ये लग रहा है कि इसका दूसरा पार्ट बड़ा ही धमाकेदार होने वाला है.  रिपोर्टस की मानें तो फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा का किरदार बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त निभा सकते हैं, हालांकि 29 जुलाई को इस राज से पर्दा उठ जाएगा. इसके बाद सभी को ये पता चल जायेगा कि कौन है अधीरा. यहाँ देखें पोस्टर. 

फिल्म केजीएफ का चैप्टर 1 दर्शकों को काफी पसंद आया था, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी और वर्ल्ड वाइड में 250 करोड़ से उपर की कमाई की थी. अब चैप्टर 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस फिल्म की आगे की कहानी क्या होती. चैप्टर 1 में रॉकी के किरदार में यश की एक्टिंग को देख फैन्स हैरान रह गए थे और इस फिल्म से उन्होंने अलग ही पहचान बना ली है.

Bachchan Pandey : अक्षय कुमार की अगली फिल्म का दमदार लुक आया सामने, जानें रिलीज़ डेट

रोहित शर्मा ने किया विराट-अनुष्का को अनफॉलो, एक्ट्रेस ने किया हैरानीभरा पोस्ट

तो एक बार फिर मामूजान बनने वाले सलमान खान..