क्रिसमस और न्यू ईयर की खास प्लानिंग कर रही है ये सिंगर
क्रिसमस और न्यू ईयर की खास प्लानिंग कर रही है ये सिंगर
Share:

प्रख्यात गायिका मारिया केरी इस साल क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या पर अपने छोटे बच्चों के साथ जश्न मनाने वाली हैं। जबकि दुनिया में महामारी से पूरी तरह से उबरना बाकी है, हर जगह लोगों ने अपनी आत्माओं को जीवित रखने की कोशिश की है। सिंगर पहले ही उत्सव के लिए अपने बैग पैक कर चुकी है। वह पहले ही बच्चों के साथ अपनी वार्षिक यात्रा पर जा चुकी हैं लेकिन इस बार उन्होंने सड़क मार्ग से जाने की योजना बनाई।

वर्तमान परिदृश्य में, यह स्पष्ट है कि वह अभूतपूर्व स्थिति के कारण हवाई यात्रा करना छोड़ना चाहती थी। उनके बचाव के लिए एक प्रीवोस्ट आरवी था जिसे कैरी ने किराए पर लिया और अब, ऑलवेज बी माय माय बेबी ने अपने बच्चों के साथ एक अद्भुत सड़क यात्रा शुरू की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टारलेट और उसके जुड़वा बच्चों ने लॉस एंजेलिस से कोलोराडो के एस्पेन तक की यात्रा की। कहा जाता है कि गंतव्य तक पहुंचने से पहले उन्हें सियोन और रेड रॉक कैन्यन जैसी जगहों पर रोका गया था। संगीत किंवदंती बुधवार को एस्पेन में पहुंची।

अमेरिकी गायिका-गीतकार ने पहले अपने कई साक्षात्कारों में कहा है कि वह समय-समय पर एस्पेन में जाती रहती हैं। उसी के पीछे का कारण, उसने एक बार जीक्यू को बर्फीले वातावरण और खूबसूरत पहाड़ों से प्यार करने के बारे में बताया था। उन्होंने आगे बताया कि कैसे उनके बच्चों ने वहां रेन डिअर के साथ बातचीत की। ऐसा लगता है जैसे उसकी वार्षिक क्रिसमस की छुट्टी एक मजेदार होने जा रही है।

जॉर्ज क्लूनी ने मिशन इंपॉसिबल 7 के क्रू के टॉम क्रूज कोरोना रेंट पर व्यक्त की प्रतिक्रिया

ज़ैन मलिक ने शेयर की प्रदर्शन स्थल की गुप्त तस्वीर

फ़ोर्ब्स 2020: कायली जेनर बनी दुनिया की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली सेलेब्रिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -