मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपने डॉगी के साथ तस्वीर
मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपने डॉगी के साथ तस्वीर
Share:

बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक है। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपने प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं और उन्हें अपने बारे में अपडेट करती रहती हैं। फैंटेसी और क्रेज के बारे में बात करते हुए, मिमी एक महान प्रशंसक का पालन करती है।

हर बार मिमी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करके तापमान बढ़ाती हैं। फैंस भी उनकी हर फोटो पर लाइक और कमेंट करते हैं और उनकी काफी तारीफ करते हैं। हाल ही में एक बार फिर मिमी ने एक मनमोहक तस्वीर साझा की है जिसे उनके प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया है। नवीनतम तस्वीर में, मिमी अपने पालतू कुत्ते के साथ दिखाई दे रही है और उन्होंने इसे 'क्यूट हेड' के रूप में कैप्शन दिया है।

साझा की गई तस्वीर में मिमी काले ट्रैक सूट और धूप के चश्मे में सुंदर दिख रही है। उसने अपने बालों को खुला रखा और कोरोना दिशानिर्देशों के अनुसार मास्क भी पहन लिया। इस प्यारी तस्वीर को अब तक 52K लाइक्स मिले हैं और फैंस उनकी इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मिमी चक्रवर्ती अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ राजनीति में भी सक्रिय हैं। 2019 में मिमी टीएमसी उम्मीदवार के रूप में राजनीति में शामिल हुए और जादवपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

टाटा संस ने किया एलान, कहा- उचित मूल्य पर SP की हिस्सेदारी खरीद सकते है

निजी इक्विटी निवेश में नवंबर को इतने डॉलर आई थी गिरावट

आखिर किस बात की एक्सिस बैंक को मिली चेतवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -