धनुष ने अरुण मथेश्वरन के साथ अगली फिल्म की पुष्टि की
धनुष ने अरुण मथेश्वरन के साथ अगली फिल्म की पुष्टि की
Share:

 

साउथ के सुपरस्टार धनुष को एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिला है। ट्विटर पर कर्णन अभिनेता ने खुशखबरी की घोषणा की। "हाँ," उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक ट्वीट में कहा। अफवाहें सही हैं। मैं भाग्यशाली अभिनेता हूं जिसे @ArunMatheswaran की अगली फिल्म में लिया गया है। जल्द ही और जानकारी मिलेगी। 

वसंत रवि अभिनीत निर्देशक की पहली फिल्म 'रॉकी' कल ही रिलीज हुई थी और इसे सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। ऐसी अफवाहें हैं कि अरुण मथेश्वरन अभिनेता धनुष की अगली फिल्म का निर्देशन कर सकते हैं, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि जारी नहीं की गई है।

धनुष ने थोली प्रेमा फेम वेंकी अतलुरी के साथ एक और प्रोजेक्ट की घोषणा की है। सर आज की शिक्षा प्रणाली के व्यावसायीकरण के खिलाफ एक युवक के संघर्ष के बारे में एक ऐतिहासिक सामाजिक नाटक है।

धनुष एक अमेरिकी फिल्म द ग्रे मैन में भी दिखाई देंगे। एक्शन-थ्रिलर मार्क ग्रेनी के 2009 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, जिसे एंथनी और जो रूसो ने निर्देशित किया था। रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास और जेसिका हेनविक फिल्म के कलाकारों में से हैं।

अभिनेता की सबसे हालिया फिल्म अतरंगी रे आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे मिश्रित समीक्षा मिली है। फिल्म में अक्षय कुमार और सारा अली खान हैं और इसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म के तमिल संस्करण का नाम गलता कल्याणम है।

चैतन्य अक्किनेनी ने डीजे-संगीतकार बेन बोहमर से साथ की मुलाकात की तस्वीर शेयर की

जीरो मेकअप लुक और फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं साईं पल्लवी, देखें तस्वीरें

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले तमिल निर्देशक को संयुक्त अरब अमीरात का गोल्डन वीज़ा मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -