चैतन्य अक्किनेनी ने डीजे-संगीतकार बेन बोहमर से साथ की मुलाकात की तस्वीर शेयर की
चैतन्य अक्किनेनी ने  डीजे-संगीतकार बेन बोहमर से साथ की मुलाकात की तस्वीर शेयर की
Share:

टॉलीवुड स्टार चैतन्य अक्किनेनी के पास अपने पसंदीदा डीजे-संगीतकार बेन बोहमर से मिलने के लिए बहुत बड़ा प्रशंसक था। अभिनेता ने एक कैप्शन के साथ साझा किया, “विशाल फैन बॉय मोमेंट !! उस शख्स से मिलना जिसने मेरे जीवन को अपने संगीत से इतने तरीकों से प्रभावित किया  मेरे साथ चलते रहने के लिए धन्यवाद !! बहुत आभारी.. आगे बढ़ते रहो..तुम्हें जीते हुए देखने का इंतज़ार नहीं कर सकता.. ढेर सारा प्यार !! @benbohmermusic"। बेन बोहमर से मिलने के लिए अभिनेता का उत्साह देखते ही बनता है।

चैतन्य अक्किनेनी ने हाल ही में अपने नए बंगाराजू का फिल्मांकन पूरा किया। उनके अलावा, फिल्म में नागार्जुन, राम्या कृष्णा और कृति शेट्टी हैं। यह फिल्म तेलुगू फिल्म सोगगड़े चिन्नी नयना की प्रस्तावना है। कल्याण कृष्णा ने सोगगड़े चिन्नी नयना का निर्देशन भी किया था। नागार्जुन और राम्या कृष्ण के किरदार पहली फिल्म से अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। अनूप रूबेन्स ने बंगाराजू के लिए संगीत तैयार किया, जिसे अन्नपूर्णा स्टूडियो और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-वित्तपोषित किया गया था।

नीचे पोस्ट देखें:

 


अभिनेता आमिर खान अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी दिखाई देंगे। आमिर खान द्वारा निर्मित इस फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह अभिनय करेंगी। यह फिल्म टॉम हैंक्स की 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है, जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। दूसरी ओर, फॉरेस्ट गम्प, विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित थी।

जीरो मेकअप लुक और फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं साईं पल्लवी, देखें तस्वीरें

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले तमिल निर्देशक को संयुक्त अरब अमीरात का गोल्डन वीज़ा मिला

कबीर सिंह जैसे हिट मूवी के बाद अब एक और मूवी पर काम कर रहे है संदीप रेड्डी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -