जीरो मेकअप लुक और फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं साईं पल्लवी, देखें तस्वीरें
जीरो मेकअप लुक और फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं साईं पल्लवी, देखें तस्वीरें
Share:

 


प्रेमम की स्टार साई पल्लवी को हाल ही में हैदराबाद में स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस ने हल्का मेकअप किया था और ब्लू और पिंक फ्लावर वाला वन पीस पहना था। उसके बाल बीच में बंट गए थे और ढीले हो गए थे। 

साईं पल्लवी हाल ही में अपनी नई फिल्म श्याम सिंघा रॉय को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें नानी ने अभिनय किया है। फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे सकारात्मक समीक्षा मिली है। नाटक का निर्देशन राहुल सांकृत्यान ने किया है, जिसमें कृति शेट्टी और मैडोना सेबेस्टियन भी हैं। फिल्म का संगीत मिकी जे. मेयर द्वारा तैयार किया गया था, और छायांकन को शानू जॉन वर्गीज ने संभाला था। फिल्म कोलकाता में सेट है और पुनर्जन्म से संबंधित है। फिल्म में नानी दोहरी भूमिका में दिखाई देती हैं। वेंकट बोयनापल्ली ने साई पल्लवी और नानी अभिनीत फिल्म का समर्थन किया है।

इस बीच, अभिनेत्री वेणु उडुगुला की आगामी फिल्म विराट पर्वम में अभिनय करेगी। फिल्म का निर्माण डी. सुरेश बाबू और सुधाकर चेरुकुरी ने किया था और इसमें राणा दग्गुबाती ने अभिनय किया था। प्रियामणि, नंदिता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, ईश्वरी राव, और साई चंद वेणु उदुगुला के कलाकारों की टुकड़ी में से हैं। सुरेश बोब्बिली ने संगीत तैयार किया, जबकि दानी सांचेज़-लोपेज़ ने छायांकन का प्रबंधन किया। फिल्म 1990 के दशक में तेलंगाना के नक्सली आंदोलन की कहानी कहती है।

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले तमिल निर्देशक को संयुक्त अरब अमीरात का गोल्डन वीज़ा मिला

कबीर सिंह जैसे हिट मूवी के बाद अब एक और मूवी पर काम कर रहे है संदीप रेड्डी

राधे शयाम के ट्रेलर ने महज 24 घंटों में हासिल किए इतने व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -