राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले तमिल निर्देशक को संयुक्त अरब अमीरात का गोल्डन वीज़ा मिला
राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले तमिल निर्देशक को संयुक्त अरब अमीरात का गोल्डन वीज़ा मिला
Share:

 

तमिल अभिनेता-फिल्म निर्माता आर. पार्थिएपन, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) द्वारा गोल्डन वीजा दिए जाने वाले भारतीय कलाकारों और फिल्मी हस्तियों की लंबी कतार में नवीनतम हैं।

यूएई के फेडरल अथॉरिटी फॉर आइडेंटिटी एंड सिटिजनशिप के अधिकारियों ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता को प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया। पार्थिएपन ने उन्हें वीजा देने के लिए दुबई सरकार को धन्यवाद दिया। मलयालम सिनेमा से मोहनलाल और ममूटी, 'मिननल मुरली' के टोविनो थॉमस और बॉलीवुड से शाहरुख खान, संजय दत्त, बोनी कपूर, फराह खान, सुनील शेट्टी और तुषार कपूर सभी को अतीत में गोल्डन वीजा मिला है।

दुबई से बोलते हुए पार्थिएपन ने कहा: "मैं बहुत खुश हूं कि मुझे गोल्डन वीजा दिया गया है। यूएई सरकार के लिए मेरा हार्दिक आभार है। मैं बहुत सम्मानित हूं, और मुझे इस सम्मान के योग्य समझने के लिए मैं अधिकारियों की सराहना करता हूं।"

यूएई गोल्डन वीजा एक दीर्घकालिक निवासी वीजा है जो स्वचालित रूप से नवीनीकृत होता है । यह विभिन्न क्षेत्रों में उच्च प्रदर्शन करने वालों के साथ-साथ पेशेवरों, निवेशकों और आशाजनक क्षमता वाले व्यक्तियों को दिया जाता है।

पार्थिएपन अब 'ओथ सेरुप्पु साइज 7' के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे हैं, जिसके लिए उन्हें हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में विशेष जूरी पुरस्कार मिला है। वह एक तमिल फिल्म 'इराविन निजाल' पर भी काम कर रहे हैं। ए.आर. रहमान ने अपनी तरह की पहली सिंगल-शॉट फिल्म 'इराविन निज़ल' के लिए संगीत तैयार किया।


कबीर सिंह जैसे हिट मूवी के बाद अब एक और मूवी पर काम कर रहे है संदीप रेड्डी

राधे शयाम के ट्रेलर ने महज 24 घंटों में हासिल किए इतने व्यूज

वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहीं है समांथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -