नाबालिग दिव्यांग से दुष्कर्म, आरोपी...
नाबालिग दिव्यांग से दुष्कर्म, आरोपी...
Share:

देश में रोज अपराधों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. देश के हर कोने से रोज आए दिन कोई न कोई अपराध की घटना सामने आ रही है. यह घटनाएं भी ऐसी है जो समाज को शर्मिंदा कर रही है. देश में हर  दिन रेप और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है और इन सब के सामने पुलिस लाचार दिखाई पड़ती है. इन्हे रोकने में कानून के लंम्बे हाथ भी छोटे पड़ जाते है. 

बताया जा रहा है तीन मई 2017 को पीड़िता सुबह सात बजे शौच करने तालाब गई थी. उसी वक्त पहले से घात लगाये आरोपी इस्लाम अंसारी ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुराचार किया. वह पीड़िता को उसके विकलांग भाई को चाकू मार देने का डर दिखाकर पहले भी यौन शोषण करता था. पीड़िता की शादी उसके घर वालों ने तय कर दी थी. इस क्रम में उसने अश्लील वीडिओ भी बना लिया था. 

धनबाद में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी लछाईडीह टुंडी निवासी इस्लाम अंसारी को पोक्सो एक्ट के तहत विशेष न्यायाधीश की अदालत ने दस वर्ष की जेल और 25 हजार रुपये जुर्माना से दंडित किया गया है.  मामले में छह जुलाई को अदालत ने इस्लाम अंसारी को दोषी करार दिया था. अदालत ने सजा के बिंदू पर सुनवाई के लिए 12 जुलाई की तारीख तय की थी.

इंदौर में धराया दिल्ली का तांत्रिक, देश भर में फैला है माया जाल

हरियाणा में नाबालिग को अगवा कर रेप

मिशनरीज ऑफ चैरिटी’ के बच्चे बेचने के कारोबार का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -