Dhadak Review : लोगों के दिलों को धड़का गई धड़क
Share:

यह तो सभी जानते है कि आज रिलीज़ हुई फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है जिसमें ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर नज़र आ रहे है. यह फिल्म रोमांटिक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है. इतना ही नहीं यह फिल्म राजस्थान की प्रष्ठभूमि से ताल्लुख रखती है और समाज के तमाम बंधनों को दरकिनार करते हुए जान्हवी मतलब पार्थवी और ईशान मतलब मधुकर प्यार कर बैठते है. एक तरफ समाज वाले और दूसरी तरफ घर वाले, सभी इस रिश्ते के खिलाफ होते है जिसके चलते दोनों भागकर कोलकाता आ जाते है.

Video: इस वजह से 'धड़क' की स्क्रीनिंग में फुट-फुटकर रोई जाह्नवी कपूर

दो प्यार करने वालों की जिंदगी का सफर कैसे मुश्किल होता है, यह हमें इस फिल्म में देखने को मिलता है. वहीं फिल्म के गानों की बात करे तो ‘ज़िंगाट’ और ‘तेरे नाम की कोई सड़क है ना’ गानें ने लोगों को खूब लुभाया. आपको बता दें, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान ने किया है. वैसे जान्हवी कपूर की यह पहली फिल्म है तो ईशान के लिए दूसरी. 2 घंटे 30 मिनट की यह फिल्म ईशान और जान्हवी के रिश्ते के इर्द-गिर्द ही घूमती है लेकिन बोर एक पल के लिए भी नहीं करती है.

जाह्नवी ने बचपन से देखा था ये सपना

दोनों ही न्यू कमर्स ने फिल्म में एक्टिंग अच्छी की है. अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है, और लोगों के दिलों को धड़का भी पाती है या नहीं. जाह्नवी की यह पहली फिल्म है और इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीद हैं, अब आज यह पता चल जाएगा कि उनकी उम्मीदें परवान चढ़ती हैं या फिर उनपर पानी फिर जाता है. अगर आप देख चुके हैं फिल्म तो जरूर बताएं कि आपको कैसी लगी धड़क..

ये भी पढ़े..

जान्हवी ने बताया 'धड़क' का खौफनाक सच

माँ के इस रोल को दोहराना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

क्या 'धड़क' की धड़कन से थमेगा 'सूरमा' का शौर्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -