जाह्नवी ने बचपन से देखा था ये सपना
जाह्नवी ने बचपन से देखा था ये सपना
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धड़क' को रिलीज़ होने में कुछ ही समय बाकी है. इस फिल्म को देखने के लिए सभी दर्शक बेताब हो रहे हैं जो 20 जुलाई को होने वाली है. इसी फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं जिनकी एक्टिंग देखने के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसी पर जाह्नवी ने एक बात का खुलासा किया है जो उनके फ़िल्मी करियर से जुड़ी है. चलिए जानते हैं क्या कहा है उन्होंने इस फिल्म के बारे में और अपने फ़िल्मी करियर के बारे में.

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी फिल्म दुनिया में कदम रखने वाली है. उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग हो चुकी है जिसमे कई सितारे भी शामिल हुए और फिल्म के साथ जाह्नवी की एक्टिंग भी सभी को पसंद आई. जाह्नवी इस पर कहती हैं कि वो एक फ़िल्मी परिवार से हैं और बचपन से ही वो एक्ट्रेस बनने का सपना देखती आ रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो लोग अपनी निजी ज़िन्दगी में भी नाटकीय और फिल्मी है. खास तौर पर उनके पिता काफी फ़िल्मी हैं और उनसे ही सभी कुछ सीखा भी है.

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है और इसका निर्माण करण जौहर ने किया है. फिल्म से जाह्नवी को काफी उम्मीदें हैं और उन्हें ये भी यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और फिल्म उनका मनोरंजन करेगी. तो 20 जुलाई को ये फिल्म देखना ना भूलें जो मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है.

ईशान के प्यार में हैं जान्हवी, ये है सबूत...

'धड़क' देख जाह्नवी के लिए सोनम ने कही ये बात

इन तीन एक्ट्रेस के जादू को रिक्रिएट करना चाहती हैं जाह्नवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -