Video: इस वजह से 'धड़क' की स्क्रीनिंग में फुट-फुटकर रोई जाह्नवी कपूर
Share:

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है और 20 जुलाई को उनकी पहली फिल्म 'धड़क' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज होने के पहले इसकी स्‍क्रीन‍िंग की गई जिसमे कई बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हुए. 'धड़क' की स्क्रीनिंग में कपूर खानदान के भी सभी लोग गए, जिन्होंने जाह्नवी का सपोर्ट किया. फिल्म की स्क्रीनिंग में केवल जाह्नवी की माँ की कमी थी लेकिन जाह्नवी ने उसे भी पूरा कर दिया. जाह्नवी अपनी पहली फिल्म की स्क्रीनिंग में अपनी माँ की तस्वीर लेकर शामिल हुई और वह काफी इमोशनल भी थीं.

जाह्नवी की पहली फिल्म का उनकी माँ श्रीदेवी को बेसब्री से इंतज़ार था लेकिन बड़े दुःख की बात है कि वह अपनी बेटी की पहली फिल्म ही नहीं देख पाईं. जाह्नवी ने पूरी स्क्रीन‍िंग के दौरान खुद को रोने से रोक लिया लेकिन आखिरी में उनकी आँखों से आंसू निकल ही आए. स्क्रीन‍िंग के लास्ट मोमेंट में पर जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर और अपने भाई अर्जुन कपूर के गले लगकर रोने लगी.

जान्हवी ने बताया 'धड़क' का खौफनाक सच

आप सभी को बता दें कि श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर अपने पिता के पास लौट आए और जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ रहने लगे. अब सभी साथ में रहते हैं और अर्जुन भी अंशुला की तरह ही जाह्नवी और ख़ुशी को अपनी बहन मानते हैं. फिल्म 'धड़क' की स्क्रीन‍िंग में सभी सेलेब्स ने जाह्नवी और ईशान की तारीफें की और सभी को फिल्म पसंद आई. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है अब देखना यह है कि फिल्म कमाल दिखाती है या फ्लॉप हो जाती है..?

माँ के इस रोल को दोहराना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

ये भी पढ़े.. 

क्या 'धड़क' की धड़कन से थमेगा 'सूरमा' का शौर्य

जाह्नवी ने बचपन से देखा था ये सपना

ईशान के प्यार में हैं जान्हवी, ये है सबूत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -