वृंदावन में भक्तों के कपड़े फाड़कर की पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
वृंदावन में भक्तों के कपड़े फाड़कर की पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में वृंदावन को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है यहाँ पार्किंग संचालकों ने बाहर के भक्तों से मारपीट की। मारपीट में एक भक्त के कपड़े फाड़ दिए। शनिवार दोपहर घटना का वीडियो वायरल होने से हंगामा मच गया। पुलिस ने स्वयं जैंत थाने में मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है। वृंदावन सुनरख रोड का मामला बताया जा रहा है।

वीडियो में रामताल रोड पर 6 शिखर मंदिर के समीप वाली एक पार्किंग पर संचालक एवं दबंग भक्तों को लाठी-डंडों से पीटते नजर आ रहे हैं। 2 मिनट 9 सेकंड के वीडियो में नजर आ रहा है कि मारपीट में कपड़े फाड़ने से एक भक्त नग्न हो गया। उसके पश्चात् भी उसके साथ मारपीट की जा रही है। भक्त कौन और कहां के थे, यह पता नहीं चल सका। घटना के पश्चात् वह अपने गंतव्य को चले गए। पुलिस ने अपनी ओर से मुकदमा दर्ज किया है। सीओ सदर प्रवीन मलिक ने बताया कि वीडियो के आधार पर अपराधियों को चिह्नित कर लिया गया है। पार्किंग का लाइसेंस निरस्त कराया जाएगा।

वहीं वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक व्यक्ति को लोग पीट रहे हैं। हालांकि कई अन्य लोग उसे बचाने के प्रयास में लगे हैं मगर वहां दबंगों ने किसी की न सुनी और उसे पीटते गए। व्यक्ति को इतना मारा गया कि उसके कपड़े फट गए। तत्पश्चात, वहां उपस्थित एक अन्य व्यक्ति ने उस पीड़ित को अपना गम्छा कमर पर बांधने के लिए दिया। इसके बाद भी दबंग नहीं रुके तथा उसपर डंडे बरसाते गए।

कोरोना की चपेट में आए गर्भ में पल रहे शिशु, 2 बच्चों के ब्रेन डैमेज

'मुंबई में पाकिस्तान से घुसे 3 आतंकवादी', पुलिस कॉल आते ही मचा हड़कंप

कभी खुलेआम अपहरण और उगाही करते थे माफिया, आज कोर्ट के सामने उनके पैंट गीली - सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -