'मुंबई में पाकिस्तान से घुसे 3 आतंकवादी', पुलिस कॉल आते ही मचा हड़कंप
'मुंबई में पाकिस्तान से घुसे 3 आतंकवादी', पुलिस कॉल आते ही मचा हड़कंप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ मुंबई पुलिस को महानगर में पाकिस्तान से जुड़े तीन दहशतगर्दों के पहुंचने की सूचना देने वाली कॉल फेक निकली। शनिवार को अफसरों ने यह खबर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी तथा बीड जिले के एक व्यक्ति से पूछताछ की, मगर फोन करने वाले व्यक्ति का अभी पता नहीं चला है। इस सिलसिले में एक अफसर ने बताया कि पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष में 7 अप्रैल को दोपहर 12 बजकर 5 मिनट पर फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने स्वयं को राजा थोंगे बताया तथा कहा कि वह पुणे से बात कर रहा है।

अफसर ने कहा कि फोन करने वाले शख्स ने पुलिस को बताया कि पाकिस्तान से ताल्लुक रखने वाले 3 आतंकवादी दुबई से शुक्रवार प्रातः मुंबई में घुसे हैं। उन्होंने कहा कि फोन करने वाले शख्स ने पुलिस को बताया कि तीनों आतंकवादी गैरकानूनी गतिविधियों में सम्मिलित हैं। उसने उनके द्वारा उपयोग किए जा रहे वाहन की पंजीकरण संख्या भी उपलब्ध कराई। अफसर ने कहा, 'पुलिस ने फोन आने के पश्चात् निगरानी बढ़ा दी। स्थानीय पुलिस के दलों के अतिरिक्त अपराध शाखा को भी जांच में लगाया गया।'

वही इस बीच, अफसर ने बताया कि फोन करने वाले शख्स ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया तथा जिस नंबर से फोन आया था वह बीड जिले में आष्टी के एक व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है। उन्होंने कहा कि जब पुलिस का एक दल आष्टी गया तथा उस व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने दावा किया कि जिस नंबर से कॉल आई वह उसका नहीं है। वह किसी आतंकवादी के बारे में नहीं जानता। अफसर ने कहा, 'जांच के पश्चात् कुछ संदिग्ध नहीं पाया गया तथा कॉल को फर्जी घोषित कर दिया गया।' दूसरी तरफ, मुंबई के सांताक्रूज क्षेत्र में शुक्रवार को एक बार में छापेमारी के चलते 12 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया, जबकि 13 महिलाओं को मुक्त कराया गया। पुलिस के एक अफसर के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मुंबई उपनगर के गजाधर बांध क्षेत्र में तड़के एक बार में छापा मारा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बार के मालिक, दो कर्मचारियों एवं 9 ग्राहकों को महाराष्ट्र होटल, रेस्तरां एवं बार रूम में अश्लील नृत्य निषेध व महिलाओं की गरिमा का संरक्षण अधिनियम, 2016 की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है।

MP में पानी में चलती दिखी देवी! वीडियो को देख हैरान हुए लोग

मुदुमलाई टाइगर रिजर्व पहुंचे पीएम मोदी, हाथियों को खिलाया गन्ना, सामने आइए तस्वीरें

केंद्रीय मंत्री के काफिले के सामने अचानक लाठी लेकर पहुंच गया शख्स, फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -