शहनवाज से शादी पर खुश नहीं है देवोलीना का भाई, वायरल हुआ पोस्ट
शहनवाज से शादी पर खुश नहीं है देवोलीना का भाई, वायरल हुआ पोस्ट
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने करीबियों के बीच जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से शादी की है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की ख़बरों के साथ उनके भाई का पोस्ट भी वायरल है। इस पोस्ट में उन्होंने डायरेक्टली कुछ नहीं बोला। लेकिन कुछ ऐसा लिखा है कि लोग इसे देवोलीना की ओर इशारा समझ रहे हैं। देवोलीना के भाई अनदीप भट्टाचार्जी ने अपने बारे में सोचने और रिश्तों के टूटने पर लिखा है। इस पर लोगों के कई प्रकार कमेंट्स हैं।

देवोलीना ने अपने पुराने रिलेशनशिप पर शादी की मुहर लगा दी है। अपने जिम ट्रेनर से शादी करके वह मिसेज शहनवाज बन चुकी है। देवोलीना ने कोर्ट मैरिज की तथा शादी में लड़के और लड़की की ओर से अधिक लोग नहीं दिखाई दिए। देवोलीना की मां उनके साथ थीं। अब उनके भाई का एक पोस्ट ख़बरों में है। इसमें उन्होंने लिखा है, आत्ममुग्ध लोग केवल उसकी फिक्र करते हैं जो उनको उस समय अच्छा लग रहा होता है। उन्होंने दूसरे के आदर-सम्मान से कोई लेना-देना नहीं होता। तत्पश्चात, वह हैरान होते हैं कि उनके रिश्ते क्यों टूट गए।

देवोलीना ने अपने रिलेशनशिप की अब तक किसी को खबर नहीं लगने दी थी। अचानक से शादी करके सबको सरप्राइज दिया है। उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं तो कुछ लोग इसे प्रैंक समझ रहे थे। वहीं कई को लग रहा था कि वह साथ निभाना साथिया सह-कलाकार विशाल सिंह के साथ शादी कर रही हैं। शादी के पश्चात् उन्होंने शहनवाज के साथ फोटोज साझा की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, देवोलीना शहनवाज के साथ 2019 से रिलेशनशिप में हैं।

'बेशर्म रंग' गाने पर फूटा 'शक्तिमान' का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात

दुबई के बीच पर उर्फी जावेद का लुक देख चौंके लोग, जानिए क्या किया ऐसा खास?

बैकलेस ड्रेस में निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -