रिया से तुलना होते देख भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्य, कही यह बात
रिया से तुलना होते देख भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्य, कही यह बात
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में सबसे पहला नाम अगर किसी का है तो वह हैं रिया चक्रवर्ती। रिया का नाम इस केस में सबसे ऊपर हैं और इस समय वह जेल में है। आप जानते ही होंगे उनका नाम ड्रग्स केस में आया है। वहीँ यह केस भी सुशांत केस से निकलकर ही सामने आया है। वहीँ जब से रिया जेल में हैं तब से अंकिता लोखंडे कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहीं हैं। बीते दिनों ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती के बारे में लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा। वहीँ उनके पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर सहित बॉलीवुड और टीवी के सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अब हाल ही में टीवी की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य ने अंकिता लोखंडे से सपोर्ट में अपना पक्ष रखा हैं। 

 

जी दरअसल देवोलीना भट्टाचार्य ने हाल ही में अंकिता लोखंडे का सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर अपनी राय रखी और उसी के बाद कई ऐसे लोग सामने आए जो उन्हें ट्रोल करने लगे। अपने आपको ट्रोल होते देख देवोलीना भड़क गईं और उन्होंने इसका करारा जवाब दिया। जी दरअसल इस दौरान कुछ लोगों ने देवोलीना भट्टाचार्य की तुलना रिया चक्रवर्ती से कर दी जिसे देहकर 'गोपी बहू' भड़क गईं और उन्होंने करारा जवाब दिया। पहले तो हम आपको यह बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य ने अंकिता का समर्थन करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, 'वह जो भी हो, लेकिन मुझे पूरे दिन यह कहना चाहिए कि थोड़ी देर की प्रसिद्धि हमारी प्रिय अंकिता लोखंडे को टारगेट करती है। सच में यह तो हद ही हो गई है। कहां से आते हैं यह लोग और कौन सी दुनिया में जीते हैं।'

उनके इस ट्वीट को देखकर एक शख्स ने उन्हें दो साल पुराने हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की हत्या का मामला याद दिलाया। आपको याद ही होगा इस मामले में अभिनेत्री से पुलिस ने पूछताछ की थी। इस मामले को याद दिलाते हुए युवक ने ट्वीट में लिखा, 'आप भी कुछ समय पहले जेल और कोर्ट के चक्कर काट रही थीं।' यह देखकर देवोलीना ने जवाब में लिखा, 'भगवान की दुआ से ऐसी नौबत आई नहीं मेरी। भगवान न करे कहीं आपके चक्कर न लग जाएं। संभल कर रहिएगा। और हां मैंने अपनी जिंदगी में कभी भी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया और न ही मैंने किसी को खिलाया। न ही मैंने किसी के फाइनेंस आदि का दुरुपयोग किया है।' अब इस समय देवोलीना का जवाब चर्चाओं में आ गया है और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

अपने फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं कपिल

बिग बॉस 14 को लेकर सलमान खान ने किया इतना बड़ा खुलासा

एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की 2' की जगह लेगा ये सीरियल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -