अपने फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं कपिल
अपने फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं कपिल
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को आज कौन नहीं जानता। लाखों लोग हैं जो उन्हें और उनकी कॉमेडी को प्यार देते हैं। वैसे कपिल इन दिनों द कपिल शर्मा शो में दिखाई दे रहे हैं। आप जानते ही होंगे जब लॉकडाउन लगा था तब शो बंद हो गया था और उस बीच शो के फैंस जल्द से जल्द शो को देखना चाहते थे। लॉकडाउन खत्म होते ही कपिल लौट आए थे। जी हाँ, कपिल शर्मा ने लॉकडाउन के बाद पब्लिक डिमांड पर शो को फिर से शुरू कर दिया है और हमेशा की तरह शो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

अब इसी बीच एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल जल्द ही कपिल शर्मा एक नए और बड़े प्रोजेक्ट में भी नजर आ सकते है। वैसे इस बात का अनुमान उनके लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से लगाया जा रहा है। आप देख सकते हैं कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख कर लग रहा है कि वे शूटिंग सेट पर हैं। इस दौरान वह ग्रीन स्क्रीन के सामने बैठे नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वीएफएक्स इफेक्ट्स पर काम चल रहा है। इस दौरान कपिल नेवी ब्लू जैकेट और टीशर्ट पहने दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने फोटो को शेयर कर कैप्शन में मराठी में कुछ लाइन्स भी लिखी हैं। जो यह है- 'शुटिंग चालू आहे, काय तरी नविन ! कृप्या हिंदी या इंग्लिश में इसका ट्रान्सलेशन कमेंट बॉक्स में करें।' वैसे इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि कपिल किसी नए प्रोजेक्ट से जुड़ चुके हैं। वहीँ कपिल का ये नया प्रोजेक्ट क्या है इस बारे में उन्होंने कोई भी जानकारी साझा नहीं की और ना ही इस पर पक्की मुहर लगाई है। अब यह देखना मजेदार होगा कि अगर नए प्रोजेक्ट के साथ कपिल आ रहे हैं तो वह क्या है।।।?

बिग बॉस 14 को लेकर सलमान खान ने किया इतना बड़ा खुलासा

एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की 2' की जगह लेगा ये सीरियल!

धमाल मचा रहा है हिना खान के म्यूजिक वीडियो का पोस्टर, फैंस कर रहे हैं तारीफें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -