घर में आते ही रश्मि पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'प्यार में इतनी अंधी हो गईं कि...'
घर में आते ही रश्मि पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'प्यार में इतनी अंधी हो गईं कि...'
Share:

'बिग बॉस' के घर में आजकल जो भी हो रहा है वह हैरान कर रहा है. वहीं शो में बीते दिन सलमान खान ने घरवालों से परेशान होकर खुद ही सफाई की और उन्होंने घरवालों के काम न करने से परेशान होकर बर्तन धुले, टॉयलेट साफ किया और पूरे किचन की सफाई भी की. अब हाल ही में 'बिग बॉस 13' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी ने दोबारा घर में एंट्री की है और उन्होंने घर में आते ही रश्मि देसाई की क्लास लगा दी जो उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं. जी हाँ, इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी बड़े ही जबरदस्त अंदाज में एंट्री करती हैं और आते ही वह सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला से बात करती हैं और इसके बाद वह रश्मि देसाई के साथ बैठती हैं.

वह रश्मि देसाई से बात करते हुए कहती हैं, "अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई. आप यह जताने की कोशिश कर रही थीं कि आपको पता नहीं है कि उनका एक बच्चा भी है. प्यार में इतनी अंधी हो गईं कि दो दिन में आपने प्रपोज भी कर दिया. आपके परिवार, सलमान सर, सबने आपको इतना कुछ बोला लेकिन आपने एक कान से सुना और दूसरे से निकाल दिया." उस दौरान देवोलीना की इन्हीं बातों के बीच रश्मि देसाई कहती हैं, ''मुझे तुमसे भी डर लगता है.'' आपको बता दें कि घर में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन भी एंट्री करने वाली हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोना किया गया एडिट, मेकर्स ने दिया दर्शकों को धोखा

एप्पल टीवी एप ने दी दस्तक, अमेजन फायर टीवी पर ऐसे करें डाउनलोड

जानिये किस कन्नड़ टीवी कलाकारों ने इस वर्ष की शादी और बंद गए अनूठे बंधन के अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -