देवी आदि पराशक्ति की शूटिंग जल्द होगी शुरू
देवी आदि पराशक्ति की शूटिंग जल्द होगी शुरू
Share:

अनलॉक 1 की घोषणा जब से हुई है सभी लोग काम शुरू करने के लिए तैयार है. वहीं टीवी सीरियल्स के प्रोड्यूसर्स भी अपने शोज की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में लगे हुए हैं और ऐसे में एक्टर्स को भी मुंबई बुला लिया गया है. वहीं अब फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है. जल्द ही शुरू होने जा रही हैं दंगल TV के सीरियल देवी आदि पराशक्ति की शूटिंग. आपकी जानकारी के लिए बता दें की सूत्रों की माने तो इस महीने के अंत तक सीरियल देवी आदि पराशक्ति शूटिंग शुरू हो सकती है. 

इसमें अच्छी बात ये है कि ये शो के शूट की जगह ग्रीन जोन में हैं. उसी को नजर में रखते हुए प्रोडक्शन हाउस ने प्लान किया है कि वो अपने इस शो का शूट शुरू करेंगे.इसीलिए अब सीरियल देवी आदि पराशक्ति की में मां आदि शक्ति का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रति पांडे को वापस मुंबई बुला लिया गया है. वहीं रति अब वापस मुंबई लौटने की तैयारी कर रहीं हैं. वे लॉक डाउन से पहले ही अपने होम टाउन पटना चली गई थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत करते हुए रति पांडे ने बताया, 'जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली हैं और अब मुझे मुंबई वापसी का कॉल आ गया हैं.' वहीं रति अब मुम्बई वापसी के लिए तैयारी कर रहीं है क्योंकि वो फिलहाल अपने होम टाउन पटना में हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन शुरू होते ही रति अपने घर पटना चली गई थीं और पूरा समय अपनी फैमिली के साथ बीता रही थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 dey (@ratipandey) on

'नागिन 5 में असीम रियाज़ नहीं नजर आएगा यह शख्स

'मेरी गुड़िया' के मेकर्स ने शो को बंद करने का लिया फैसला

कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर को कुर्सी पर सोता देख मोहिना कुमारी ने किया सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -