'नागिन 5 में असीम रियाज़ नहीं नजर आएगा यह शख्स
'नागिन 5 में असीम रियाज़ नहीं नजर आएगा यह शख्स
Share:

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर ने जबसे नागिन 4 के बंद होने की घोषणा की थी, तबसे उनके कई फैंस काफी निराश थे। वहीं इस बीच एकता कपूर ने इस शो के अगले पार्ट (नागिन 5) की भी घोषणा कर दी, जिसके चलते फैंस की उम्मीदें फिर से जग चुकी हैं। इसके अलावा लॉकडाउन के बाद निया शर्मा और विजेन्द्र कुमेरिया 'नागिन 4' के आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। इस बीच 'नागिन 5' की स्टारकास्ट को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। वहीं अब तक इस शो से महक चहल, दीपिका कक्कड़, हिना कान, शिविन नारंग, दिव्यांका त्रिपाठी और असीम रियाज का नाम जुड़ चुका है।

इनमें से कई लोग 'नागिन 5'  से जुड़ने की खबर को अफवाह बता चुके हैं।  बात की जाए असीम रियाज की तो हाल ही में उन्होंने कहा है कि वो इस शो को नहीं कर रहे हैं और इस तरह की सभी खबरें गलत है। असीम रियाज ने सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13'  के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी है और 'नागिन 5' में उनके होने की खबर से फैंस सातवें आसमान पर जा पहुंचे थे। असीम रियाज के बयान ने उनके फैंस का दिल दुखा दिया है और इस बीच सुनने में आ रहा है कि 'नागिन 5' के मेकर्स ने अब 'बिग बॉस 13' में ही दिख चुके टीवी एक्टर पारस छाबड़ा को इस शो के लिए अप्रोच किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पारस छाबड़ा ने अभी तक इन खबरों पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक वो ये शो नहीं कर रहे हैं।इसके अलावा 'बिग बॉस 13' के बाद से ही पारस छाबड़ा को कई ऑफर्स मिले है। वहीं इस शो के खत्म होते ही पारस छाबड़ा ने कलर्स चैनल के ही रिएलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में हिस्सा लिया था। इसके साथ ही पारस छाबड़ा को कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है| 

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने की सोनू सूद की जमकर तारीफ़

कुमकुम भाग्य की इस अदाकारा ने छोड़ा शो

रामायण की शोभा यात्रा देखने उमड़ पड़े थे कई लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -