बेटी को लिप किस कर ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी जन्मदिन की बधाई, हो गईं ट्रोल
बेटी को लिप किस कर ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी जन्मदिन की बधाई, हो गईं ट्रोल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन ( Aaradhya Bachchan) आज (16 नवंबर) अपना जन्मदिन मना रही हैं। जी हाँ और जन्मदिन के इस खास मौके पर मां ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर बेटी पर प्यार लुटाया है। आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, हालाँकि इस फोटो के चलते वह ट्रोल भी हो रहीं हैं।

जल्द ही इंडो-ब्रिटिश फिल्म में काम करेंगी ऋचा

आप देख सकते हैं इसमें अदाकारा बेटी आराध्या को होंठ पर किस (Lip Kiss) करते दिख रही हैं। जी हाँ और इसी के चलते विवाद भी शुरू हो गया है और एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। जी दरअसल ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर रात करीब 12 बजे ही आराध्या के लिए एक फोटो शेयर की। यह तस्वीर हाल ही के सेलिब्रेशन की नजर आ रही है, क्योंकि पीछे दीवार पर 11 लिखा है, और आराध्या अपना 11वां जन्मदिन ही मना रही हैं। इसका मतलब यह कहा जा सकता है कि रात में ही आराध्या का जन्मदिन मनाया गया है। आप देख सकते हैं ऐश्वर्या ने जो तस्वीर शेयर की है, उस तस्वीर में वो बेटी आराध्या के होंठ पर किस करते दिख रही हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'माय लव, माय लाइफ।।। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।।। मेरी आराध्या।'

इस तस्वीर के चलते ऐश्वर्या ट्रोल हो रहीं हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि 'बेटी-बेटा को होंठ पर किस करना हमारी संस्कृति-सभ्यता का हिस्सा नहीं है'। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- 'आप ऐसे प्यार कर रही हो, ठीक है, लेकिन ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करनी चाहिए'। इसी के साथ एक और ने लिखा- 'मां, बेटी को होंठ पर चूमे, ये बिलकुल भी ठीक नहीं है।' हालाँकि अदाकारा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह ट्रोलर्स से कभी भी कुछ कहती भी नहीं हैं।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

बेटी संग नजर आए बिपाशा-करण, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

Hera Pheri 3 से हटा इस किरदार का रोल,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -