श्रद्धा को मारकर दूसरी लड़की को डेट कर रहा था आफताब, 35 टुकड़े वाले कमरे में मनाता था रंगरेलियां
श्रद्धा को मारकर दूसरी लड़की को डेट कर रहा था आफताब, 35 टुकड़े वाले कमरे में मनाता था रंगरेलियां
Share:

नई दिल्ली: 27 साल की श्रद्धा को मौत के घाट उतारकर शव के 35 टुकड़े कर देने वाले 'कसाई' आफताब अमीन पूनावाला इन चर्चा में है। जी दरअसल इस केस में लगातार कई चौकाने वाले अपडेट्स सामने आ रहे हैं। अब जो जानकारी मिली है वह चौकाने वाली है। जी दरअसल आफताब ने श्रद्धा को मारकर शव के टुकड़े फ्रिज में संभाल कर रखे थे, उस दौरान वह किसी दूसरी लड़की को भी डेट कर रहा था और उसी घर पर उसके साथ रंगरेलिया मना रहा था। जी हाँ, खुद को फूड ब्लॉगर और सोशल एक्टिविस्ट बताने वाले आफताब के बारे में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि उसने जिस तरीके से श्रद्धा को मारा, वह बेहद शातिराना है। इसी के साथ आफताब ने श्रद्धा को मारने की प्लानिंग काफी पहले से कर ली थी। जी हाँ और इसके लिए वह इंटरनेट पर लोगों को मारने और पुलिस से बचने के तरीके ढूंढता था।

अंग्रेजों द्वारा निर्मित पुल की हालत हुई जर्जर, भारी वाहनों पर लगना चाहिए प्रतिबंध

आपको बता दें कि श्रद्धा वॉकर के कत्ल के इल्जाम में उसके लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला को दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। बीते 6 महीने पहले उसने इस घटना को अंजाम दिया था और इस हत्याकांड में आफताब ने पहले श्रद्धा का गला घोंटकर हत्या की। उसके बाद धारदार हथियार से शव के 35 टुकड़े कर दिए। वहीं शव को फ्रिज में संभाला और फिर रात को तकरीबन 2 बजे वह शव के दो टुकड़ों को लेकर निकलता और ठिकाने लगाता। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा के शव के टुकड़े करके जब आफताब ने फ्रिज में अंग संभाल कर रखे थे।

अंग्रेज़ों के लिए दहशत का दूसरा नाम थे बिरसा मुंडा, भारतीय मानते हैं 'भगवान'

जी हाँ और उसी वक्त वह दूसरी लड़की को डेट भी कर रहा था। इस मामले के बारे में दिल्ली पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया है कि वह कथित तौर पर किसी दूसरी लड़की को साउथ दिल्ली के महरौली में अपने किराये के कमरे पर डेट के लिए लेकर आया था। इसी के साथ दिल्ली पुलिस सूत्रों का कहना है कि आफताब ने बंबल ऐप के जरिए दूसरी लड़की से नजदीकियां बनाई थी और दूसरी लड़की साइकोलॉजिस्ट बताई जा रही है। अब तक उसकी पहचान उजागर नहीं हुई है।

हालाँकि सबसे बड़ी और हैरानी की बात यह है कि आफताब ने इसी डेटिंग एप के जरिए श्रद्धा से भी पहचान शुरू की थी, जिसके बाद श्रद्धा और आफताब प्यार करने लगे। पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि श्रद्धा को मारने के लिए आफताब लंबे समय से प्लानिंग कर रहा था। जी हाँ और इसके लिए उसने कई क्राइम शो और कई हॉलीवुड वेब सीरीज से मारने की योजना सीखी।

बहुत सस्ते होने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम! ये कदम उठाने की तैयारी में है केंद्र सरकार

राष्ट्रपति की उपस्थिति में प्रदेश में कल से लागू होगा स्वर्गीय भूरिया का पैसा कानून

शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, समझौते के बाद शांत हुए परिजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -