+

देवर और अन्य युवक के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक आ गया पति और...

Nov 14 2019 01:00 PM
देवर और अन्य युवक के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक आ गया पति और...

गाजीपुर . हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह शादियाबाद का है. इस मामले में यहाँ के थाना अंतर्गत बीते 2 नवंबर को हुई एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि, 'मृतक के भाई और पत्नी सहित तीन लोग इस हत्या में शामिल रहे. यह मृतक के छोटे भाई का पत्नी से अवैध संबंध हो गया था, जिसे युवक (पति) ने देख लिया था और यही हत्या का कारण बन गया.' इस मामले में आगे उन्होंने कहा, 'तीनों आरोपितों ने मिलकर ग्राम प्रधान को फंसाने की कोशिश की.'

इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराने वाले मृतक के भाई और मृतक की पत्नी समेत तीन को गिरफ्तार किया है और हत्या में प्रयुक्त गड़ासा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. मिली जानकारी के तहत क्षेत्र से पुलिस ने मृतक के भाई, मृतक की पत्नी और उनके एक दोस्त को गिरफ्तार किया. वहीं सभी से पूछताछ करने पर भाई ने बताया कि, ''बड़ा भाई बहुत शराब पीता था, जिसके कारण वह घर नहीं आता था और इसी के कारण उसके अपनी भाभी से अवैध संबंध बन गए. एक दिन दोनों संबंध बना रहे थे तो बड़ा भाई आ गया और सब देख लिया.

दोनों अलग हो गए लेकिन बाद में भाभी के संबंध गांव के ही युवक से भी हो गए. फिर दोनों भाभी से संबंध बनाने लगे लेकिन बड़े भाई को पता चल गया और उसे रस्ते से हटाने के लिए दोनों प्रेमियों ने उसे मार दिया.' इस मामले में पुलिस कप्तान ने मामले का खुलासा करने वाली टीम को 15000 रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है.

ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने मरीज के पेट में छोड़ा तौलिया-बैंडेज और दो महीने बाद...

बिहार में बेख़ौफ़ अपराधी, रंगदारी नहीं देने पर पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या

बहन की शादी की कहानी सुनाकर ठगों ने महिला से ठगे सोने की आभूषण