बिहार में बेख़ौफ़ अपराधी, रंगदारी नहीं देने पर पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या
बिहार में बेख़ौफ़ अपराधी, रंगदारी नहीं देने पर पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले के अंतर्गत आने वाले रोशना सहायक थाना क्षेत्र में कथित तौर पर रंगदारी नहीं देने की वजह से एक पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या कर देने की घटना प्रकाश में आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया है कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हाजीपुर गांव का रहने वाला 45 वर्षीय मोहम्मद जमाल अपने अन्य परिजनों के साथ सोमवार रात 15 से अधिक पशुओं (गाय, बैल) को लेकर पश्चिम बंगाल के कुमेदपुर जा रहा था।

आरोप है कि इसी कड़ी में रोशना के बाबूपुर टोला के पास कुछ लोगों ने उससे रंगदारी की मांग की। पशु व्यापारी उनकी मांग की अनदेखी कर आगे बढ़ते रहे। इसके बाद में लाभा नाका पुल के पास लोगों ने पशु व्यापारियों की पिटाई कर दी। इस दौरान जमाल के भाई मोहम्मद कमाल और उनके मामा शकील किसी तरह फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, अत्यधिक पिटाई से घायल जमाल को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कटिहार के एसपी विकास कुमार ने बुधवार को बताया है कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मंगलवार शाम हत्या की FIR दर्ज कर ली गई है, जिसमें चार लोगों को नामजद कर आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा है कि आरोपी लीलाधर यादव के घर के बाहर से सभी पशुओं को भी जब्त कर लिया गया है।

बहन की शादी की कहानी सुनाकर ठगों ने महिला से ठगे सोने की आभूषण

घर में अकेली थी महिला, घर में घुसे दो युवक और कर दिया बलात्कार

14 साल का बेटा निकला गे, पिता ने कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -