भाभी की बहन को देवर ने पिलाई चाय और बनाने लगा संबंध...

हाल ही में अपराध का एक मामला शाजापुर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार दुल्हन बनी बड़ी बहन के साथ ससुराल आई एक 15 वर्षीय नाबालिग से बहन के ही देवर ने बलात्कार किया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इसी के साथ नाबालिग पर जादू-टोना करने की भी बात भी बताई गई है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. बताया गया है कि यह मामला शाजापुर जिले की तहसील शुजालपुर सिटी थाना अंतर्गत ग्राम रायपुर के जंगल में हुआ और इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ग्राम रायपुर निवासी युवक का विवाह 19 फरवरी को गणेश मंदिर खजराना इंदौर में गुंजारी जिला धार निवासी युवती से हुआ था.

वहीं इस मामले में विवाह के बाद इंदौर से दुल्हन की 15 वर्षीय छोटी बहन भी रायपुर आई हुई थी और पुलिस को की गई शिकायत अनुसार बीते दिनों शाम को बड़ी बहन का रिश्तेदार नाबालिग को किसी बहाने से खेत स्थित मकान पर ले गये. उसके बाद वहां से ही एक बाबा के होने की और जादू-टोना की बात सामने आई है. इस मामले में बताया गया है कि नाबालिग के समक्ष नींबू काटकर उसे चाय पिलाई गई, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और उसके बाद नाबालिग के साथ उसकी बहन के देवर ने बलात्कार किया और इस घटना में नाबालिग के जीजा के भी शामिल होने की बात सामने आई है.

वहीं इस मामले में नाबालिग ने घर पहुंचने पर उसने जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

पहले सिर पर बनाते थे इस तरह का निशान, फिर कर लेते थे अपहरण...

13 साल की लड़की को दो बार बहलाकर होटल ले गया और...

51 साल की महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप

Most Popular

- Sponsored Advert -