मोबाइल पर बात कर रही थी छात्रा, मां ने डांटा तो उठाया यह खौफनाक कदम

May 15 2019 07:20 PM
मोबाइल पर बात कर रही थी छात्रा, मां ने डांटा तो उठाया यह खौफनाक कदम

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में मोबाइल पर दोस्त से बात कर ही 18 वर्षीय छात्रा को उसकी मां ने डांटा तो छात्रा ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली है. वहीं इस मामले में सुसाइड के दौरान मोबाइल हाथ से छूटने पर नीचे गिरा और उसकी आवाज सुनकर मां आईं तो बेटी फांसी पर लटकी मिली है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शील नगर निवासी आनंद झा प्रायवेट जॉब करते हैं और उनकी 18 साल की बेटी साक्षी ने अपने कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी को गले लगा लिया है.

इस मामले में बताया गया है कि उसे फांसी पर लटकते देखकर मां ने शोर मचाया और शोर सुनकर अन्य परिजन वहां पर पहुंचे और उसे फंदे से उतार कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. इस मामले में अब लड़की ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है और उसकी मौत हो गई है. वहीं छात्रा की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया. इस मामले में बताया गया है कि पुलिस को छात्रा के कमरे में उसका मोबाइल टूटा मिला है और पुलिस ने जांच के लिए मोबाइल जब्त कर लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ छात्रा अपने मित्र से मोबाइल पर बात कर रही थी और उसके बाद मां ने उसे डांटा था. इस बात से ही छात्रा नाराज हो गई और अपने कमरे में चली गई. वहीं उसके कुछ देर बाद कमरे से आवाज आई और आवाज सुनते ही मां कमरे में पहुंची तो वह फंदे पर झूल रही थी.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला गर्भवती महिला का शव

इस हालत में मिले कई दिनों से गायब प्रेमी-प्रेमिका

भाभी के प्यार में पागल देवर ने भाई को उतारा मौत के घाट