सैलेरी मांगने गई युवती संग पिटाई के बाद हुई रेप की कोशिश

May 15 2019 04:20 PM
सैलेरी मांगने गई युवती संग पिटाई के बाद हुई रेप की कोशिश

आप सभी को याद हो बीते दिनों खबर आई थी कि एक युवती को सैलेरी मांगने पर खूब मारा गया था. इस मामले में 25 साल की ये युवती नोएडा केभंगेल की रहने वाली है और बीते 16 मार्च को उसने वीनस यूनिसेक्स सैलून नाम के पार्लर में काम करना शुरू किया था. वहां वो बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम करती थी. बताया गया है कि इस मामले में महिला की सैलरी 17 हज़ार तय हुई थी लेकिन दो महीनों से उसकी पगार नहीं मिली. इसके बाद जब वो सैलरी की बात करती थी तो पार्लर का मालिक वसीम उसे टरका देता था.

ऐसे में बीते 11 मई को वह रोज की तरह ही पार्लर पहुंची और वहां वो वसीम से मिली और अपनी सैलरी मांगी. इसके बाद अब युवती ने आरोप लगाया कि जब उसने अपनी सैलरी मांगी तो वसीम ने उसे गालियां देनी शुरू कर दीं और उसके बाद वसीम और उसके दोस्त शेरा ने युवती को पार्लर के अंदर ही मारना शुरू कर दिया और उसके साथ रेप करने की कोशिश की. वहीं किसी तरह ख़ुद को बचाने में वह सफल हुई और उसने शेरा का कान काट लिया.

जब वह पार्लर के बाहर भाग आई तो वसीम, शेरा, और उनके दो और दोस्त युवती के पीछे-पीछे बाहर आ गए. उसके बाद चारों ने मिलकर उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. इस मामले में युवती ने बताया कि वसीम पिछले 10 दिनों से उसे सैलरी के लिए टरका रहा था और वह हर दिन अगले दिन का बहाना करता था. इस मामले का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला गर्भवती महिला का शव

इस हालत में मिली कैब मालिक की लाश, जिसनें देखा वो सहम गया

स हालत में मिले कई दिनों से गायब प्रेमी-प्रेमिका