शौच के लिए गई भाभी तो पीछा करने लगा देवर और फिर...
शौच के लिए गई भाभी तो पीछा करने लगा देवर और फिर...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला जयपुर से सामने आया है. इस मामले में जिले के कोटपूतली में रिश्तों को शर्मसार किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में एक देवर ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. जी हाँ, बताया गया है कि इस वारदात के बाद पीड़ित महिला ने आरोपित देवर के खिलाफ गुरूवार को दुष्कर्म का मामला दायर करवा दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस समय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही इस मामले को खत्म कर लिया जाएगा.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''एक 30 वर्षीय विधवा महिला ने चचेरे देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है और इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करवाई है'' महिला ने इस मामले में बताया कि ''उसके पति की चार साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी, जिसके बाद वह अपने रिश्तेदारों के घर के पास रहती है, वहीं महिला के घर के पास उसके चाचा ससुर का मकान है और उसक पुत्र सचिन उस पर बुरी नजर रखता है.''

इस मामले में यह भी खबर सामने आई है कि बीते मंगलवार की रात जब वह शौच के लिए बाहर आई तो आरोपित युवक ने उसे वहीं दबोच लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान के आधार पर मामला दायर कर लिया और आरोपी की दबिश में जुट गई है जो जल्द कर ली जाएगी.

बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

गाँव की लड़की से था 13 साल के लड़के का प्रेम संबंध, हो गई हत्या

सिर कटा मिला लड़की का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -