पत्नी को देवर संग रंगरेलिया मनाने के लिए मना करता था पति, दिया ऐसा सिला...
पत्नी को देवर संग रंगरेलिया मनाने के लिए मना करता था पति, दिया ऐसा सिला...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला बिहार के खगड़िया से सामने आया है. इस मामले को सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में एक महिला ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया है. जी हाँ, लेकिन यह राज ज्यादा दिनों तक छिप नहीं सका और पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में अब तक देवर फरार है लेकिन भाभी को गिरफ्त में ले लिया गया है.

वहीं इस मामले में अब पुलिस देवर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिला के अपने देवर संग अवैध संबंध थे और महिला ने बताया कि उसका देवर दिल्ली में रहता था. वहीं बीते 16 जनवरी की शाम करीब साढ़े सात बजे फोन किया कि वह खगड़िया आ गया है लेकिन वह 12 बजे रात में घर पहुंचा और दरवाजा खटखटाने लगा. उसके बाद महिला ने जब दरवाजा खोला तो अचानक उसका देवर उसके पति पर हथौड़े से हमला करने लगा और देवर ने उसके पति को मार डाला और कुदाल से काटकर उसकी डेड बॉडी को गुटखा के बैग में बंद कर घर के बगल में ही दफना दिया. इस मामले में अब पुलिस देवर को पकड़ने के लिए छपेमारी कर रही है.

वहीं इस मामले में भाभी ने सब कुछ खुलासे कर दिए हैं और बताया है कि उसे कई बार उसके पति ने देवर के साथ रंगरेलिया मनाते हुए पकड़ लिया था और वह मना करता था इस वजह से देवर ने पति को मार दिया.

जुए खेलने के लिए पत्नी ने नहीं दिए जेवर तो जला दिया जिन्दा

कमर दर्द से परेशान था व्यक्ति, घरवालों को दिया जहर और लगा ली फांसी

हॉस्टल में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, तीन लड़कियां भी निकलीं प्रग्नेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -