जुए खेलने के लिए पत्नी ने नहीं दिए जेवर तो जला दिया जिन्दा
जुए खेलने के लिए पत्नी ने नहीं दिए जेवर तो जला दिया जिन्दा
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मरका थाना क्षेत्र से सामने आया है. यह मामला बीते शनिवार का है. इस मामले में एक जुआरी ने पत्नी की पिटाई कर उसे जिंदा जला दिया है. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के पल्हरी गांव निवासिनी चुनुवादी ने आरोप लगाया है कि मरका थाना क्षेत्र के मटेहना गांव में ब्याही उसकी पुत्री फूला (25) का पति प्रमोद कुमार यादव जुएं का आदी है और प्रमोद कुमार अपनी पत्नी के सभी जेवर जुए में हार गया था.

वहीं अब यह आरोप है कि शनिवार को जेवर के मामले में हुई कहा-सुनी से हुए विवाद में प्रमोद कुमार ने पहले अपनी पत्नी फूला की पिटाई की और फिर मिट्टी का तेल डालकर उसे जला दिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार आग से महिला बुरी तरह से झुलसी जिससे उसकी मृत्यु हो गई. वहीं बताया जा रहा है कि जब उसे उपचार के लिए बांदा लाया जा रहा था तब रस्ते में उसने दम तोड़ दिया.

वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी बबेरू राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर पुलिस को अभी नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद घटना का मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है.

हॉस्टल में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, तीन लड़कियां भी निकलीं प्रग्नेंट

मंदसौर के बाद अब बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने पत्थर से कुचलकर मार डाला

कार चोरी कर उसी कार से एटीएम को उखाड़कर ले गए बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -