पराई भाभी को देखते ही मचला लड़के का दिल, पीछे से दबोचा और...
पराई भाभी को देखते ही मचला लड़के का दिल, पीछे से दबोचा और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है जिसने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. इस मामले में एक युवक ने पराई भाभी संग जबरदस्ती की और जब भाभी नहीं मानी तो युवक ने रस्सी से भाभी का गला दबाया और बाद में चाकू से गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी है.

यह मामला हरियाणा के सोनीपत जिले का बताया जा रहा है. इस मामले में बताया गया है कि ककरोई गांव के खेतों में खुंबी फार्म के अंदर एक युवक ने रिश्ते की भाभी संग जबरदस्ती की तो उसने विरोध कर दिया और वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी युवक को जब महिला के पति ने रोकने का प्रयास किया तो उसे भी धमकी दी और मौके से फरार हो गया है.

खबरों के अनुसार अब पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई है. लेकिन पुलिस ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने गन्नौर में जाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है और उसकी मौत हो चुकी है. वहीं सदर थाना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और गन्नौर रेलवे पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने बताया कि उन्होंने महिला के पति के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अब आरोपी की भी मौत हो चुकी है.

बेटे को 5 साल तक पिता ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो से खुली पोल

जुए खेलने के लिए पत्नी ने नहीं दिए जेवर तो जला दिया जिन्दा

कमर दर्द से परेशान था व्यक्ति, घरवालों को दिया जहर और लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -