बेटे को 5 साल तक पिता ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो से खुली पोल
बेटे को 5 साल तक पिता ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो से खुली पोल
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला रूस का है जहाँ एक पिता का खौफनाक चेहरा सामने आ चुका है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार एक पिता पिछले पांच साल से अपने बेटे का ही यौन शोषण कर रहा है. जी हाँ, और केवल यही नहीं वह अपने बेटे के रेप के गंदे वीडियो और फोटोज भी इंटरनेट पर शेयर करता था. जी हाँ, यह सुनकर सभी हैरान है और आपको भी हैरानी जरूर हुई होगी. वहीं इस मामले में बच्चे की मां इन बातों से बेखबर थी और आरोपी बाप के एक वीडियो ने उसका राज खोल दिया है.

मिली खबरों के अनुसार इस वीडियो में उसका और उसके बेटे का चेहरा साफ दिखाई दे रहा था और पुलिस ने बताया कि टीम एक एनक्रिप्टेड वेबसाइट की इन्वेस्टिगेशन कर रही थी, जहां उन्हें पिडोफिल्स (बच्चों की तरफ सेक्शुअली अट्रैक्ट होने वाले एडल्ड) अश्लील वीडियोज और फोटोज एक्सचेंज करते हैं. वहीं उस दौरान पुलिस की नजर एक ऐसे ही वीडियो पर पड़ी, जिसमें आरोपी और बच्चे के चेहरे साफ नजर आ रहे थे और उन्होंने लॉ इन्फोर्समेंट सोर्स को इसकी जानकारी दी.

इस मामले में उसके बाद आरोपी का दूसरा वीडियो हाथ लगा और पुलिस को आरोपी का आईपी एड्रेस ट्रेस करने में मदद मिली. इस मामले में पुलिस को मॉस्को के उसके घर का पता चला और उन्होंने उसे पकड़ लिया. इस मामले में जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपने सारे गुनाह कबूल कर लिए और अब इस मामले में आरोपी की पत्नी और बच्चे सदमे में है.

हॉस्टल में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, तीन लड़कियां भी निकलीं प्रग्नेंट

मंदसौर के बाद अब बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने पत्थर से कुचलकर मार डाला

कार चोरी कर उसी कार से एटीएम को उखाड़कर ले गए बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -