अफसर बनने के अरमान हुए चकनाचूर, सहायता देने के बहाने छात्रा के साथ किया कुछ ऐसा
अफसर बनने के अरमान हुए चकनाचूर, सहायता देने के बहाने छात्रा के साथ किया कुछ ऐसा
Share:

जबलपुर: छात्रा के अफसर बनाने के सपनें चकनाचूर हो गए. सिवनी से जबलपुर आई युवती सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई. आर्थिक मदद के बहाने सायबर कैफे संचालक उसे अपने दोस्त के घर ले गया था. वहां डरा-धमकाकर दोनों ने उसकी आबरू लूटी ली. बीते रविवार रात मदन महल थाने पहुंची युवती की आपबीती सुनने के पश्चात् पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्त में ले लिया है.

वहीं, घटनास्थल चौथापुल क्षेत्र में होने के वजह से मदन महल पुलिस ने प्रकरण कैंट थाने को सौंप दिया है. सिंगपुर बनखेड़ी होशंगाबाद निवासी दोनों आरोपित दीपक शर्मा एवं मनीष राय को गिरफ्तार कर, धारा प्रकरण दायर कर लिया हैं. कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी ने कहा कि 21 वर्षीय युवती शहर स्थित एक महाविद्यालय में अध्ययनरत है. वह महिला यूपीएससी की तैयारी कर वह अफसर बनना चाहती है. होशंगाबाद निवासी दीपक शर्मा राइट टाउन में सायबर कैफे चलाता है. उससे कुछ साल पहले छात्रा की जान पहचान हुई थी. उसे वह भाई मानने लगी थी. लेकिन कुछ माह पूर्व 5 हजार रुपए की जरुरत होने पर छात्रा ने मुंहबोले भाई दीपक से सहायता मांगी तो अपनी पत्नी से मिलवाने के बहाने वह उसे दोस्त के घर ले गया. फिर उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया था.

थाना प्रभारी तिवारी ने कहा कि दीपक शर्मा युवती को निजी वाहन में बैठाकर चौथापुल स्थित होशंगाबाद निवासी दूसरे आरोपित मनीष राय के किराए के मकान में ले गया था. वहीं, धमकी देकर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. कुछ देर पश्चात् वहां मनीष राय पहुंचा तो अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दीपक ने उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया. किसी को कुछ बताने पर आरोपितों ने छात्रा की छोटी बहन को उठाने व अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी. 

पढ़ाई के तनाव में बच्ची ने की आत्महत्या

खाने के साथ शराब की तस्करी कर रहा था फ़ूड डिलिवरी ब्वॉय, हुआ गिरफ्तार

डॉक्टर का घिनोना रूप आया सामने, जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -