डॉक्टर का घिनोना रूप आया सामने, जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच
डॉक्टर का घिनोना रूप आया सामने, जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच
Share:

पंचकूला: पंचकूला के सेक्टर-6 के जनरल अस्पताल के अंदर ही ओपीडी में अबॉर्शन करने के लिए 20 हजार रुपये की डिमांड करने वाली डॉक्टर के घर का दूसरा वीडियो सामने आया है. जिसमें वह दवाई देते नजर आ रही है और 5 हजार रुपये की लेन-देन वाली बात भी सामने आई है. इसमें इंसानियत को शर्मसार करने वाली बात भी डॉक्टर की जुबान से सुनाई देती है. डॉ. पूनम बोलती है- मैं चाहूं तो 2 घंटे में नौंच-नौंच के निकाल दूं, पर एक भी हाथ रह गया, एक भी अंगुली रह गई फेर, इतना बड़ा बच्चा है. 

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने डॉक्टर पूनम को सस्पेंड कर चुके है. डीजी हेल्थ हरियाणा को पूरे मामले में जांच करने के लिए कह दिया है. इस पूरे मामले में 3 वीडियो सामने आये है. एक वीडियो में सिविल सर्जन पंचकूला के पास गई है. बाकी दो वीडियो में सामने आया कि डॉक्टर को 8 हजार रुपये दे भी दिए जा चुके हैं. इसमें 3 हजार रुपये एक बार और 5 हजार रुपये दूसरी बार दिए जाने की बात सामने आई है. 5 हजार रुपये देने की बात भी वीडियो में रि‍कॉर्ड हो चुकी है. 

सीएमओ पंचकूला डॉ. जसजीत कौर ने बताया कि डॉ. पूनम भार्गव को सस्पेंड कर दिया गया है. उनके साथ जो फोर्थ क्लास कर्मचारी थी, उनको हटाने के लिए भी पीएमओ को बोल दिया है. वहीं, वो आउटसोर्सिंग के जरिए काम कर रही थी. इसमें पीएमओ को बताया कि उस कर्मचारी की कंपनी को कह कर रिप्लेसमेंट करवाई जाए. बाकी जो हमने जांच कमेटी बिठाई थी, उसकी रिपोर्ट हायर अथॉरटी को भेज दी गई थी. 

इंसानियत हुई शर्मसार, नैशनल हाइवे पर पड़े शव को 12 घंटे तक रौंदती रही कई गाड़ियां

कांट्रेक्टर को ले डूबी लालच, तांत्रिक ने पैसा बनाने के नाम पर लगाई लाखों की चपत

बीवी बार-बार करवा रही थी गर्भपात, पति को हुआ सास पर शक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -