खाने के साथ शराब की तस्करी कर रहा था फ़ूड डिलिवरी ब्वॉय, हुआ गिरफ्तार
खाने के साथ शराब की तस्करी कर रहा था फ़ूड डिलिवरी ब्वॉय, हुआ गिरफ्तार
Share:

गुना: यह शख्स ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस देने के के नाम पर घरों में शराब पहुंचाने का काम करता था. वहीं, इस शख्स को पुलिस ने 40 पेटी शराब के साथ पकड़ा है. पुलिस ने बीते सोमवार को गुना की साईं सिटी कालोनी में छापे की कार्रवाई की थी. जिसमें डिलीवरी मैन के किराए के मकान से अवैध रूप से रखी 500 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गई है, इसी के साथ ही एक स्कार्पियों भी पकड़ी गई है. वहीं, यह आरोपी इसी वाहन से ग्वालियर से शराब मंगवाता था. कार्रवाई बेहद गोपनीय तरीके से की गई है.

सीएसपी नेहा पचीसिया को यह सूचना मिली थी कि शहर की साईं सिटी कालोनी में एक भवन में अवैध रूप से शराब रखी गई है. एसपी तरुण नायक को सूचना दी और ऑफिस के स्टॉफ को लेकर मौके पर पहुंच गईं. उन्होंने घर की घेराबंदी की, यहां पर एक युवक मिला, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

सीएसपी नेहा पच्चीसिया ने कहा कि लंबे समय से जोमैटो के डिलीवरीमैन ऑनलाइन खाने की बुकिंग के साथ-साथ अवैध रूप से शराब की तस्करी भी कर रहा था. इस मामले में मुख्य आरोपी योगेंद्र ठाकुर को पकड़ा गया है. यह शख्स जोमैटो में काम करता है. खाना घर-घर भेजने के बीच उसने लोगों से संपर्क किया और खुद को मोबाइल नंबर उन्हें दे दिया. इसके पश्चात् कॉल आने पर युवक अपने अन्य साथियों को भेजकर शराब भी लोगों को परोसने लगा था. इस पूरी गैंग में 4 लोग और सम्मलित हैं. बाकी तीन की तलाश अभी जारी है. यह आरोपी अपने किराए के भवन में शराब की 40 पेटी उतार रहे थे, इसी बीच सीएसपी नेहा पच्चीसिया मौके पर पहुंच गई. वहीं,15 लाख की स्कार्पियों गाड़ी अवैध शराब की तस्करी में जब्त कर ली गई है. इसी के साथ 500 बोतल शराब, जिसकी कीमत करीबन 3 लाख रुपए मानी जा रही है.

ट्रेन का इंतज़ार कर रही नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता को झाड़ियों में फेंक फरार हुए दरिंदे

ससुराल की संपत्ति हथियाने के लिए दामाद ने बनाया घिनोना प्लान, हुआ गिरफ्तार

एक दिन के नवजात मासूम को मिली ऐसी सजा, जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -