शहनाज गिल को लेकर बोली मसाबा गुप्ता- मैं उनसे प्यार करती हूं...

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में सभी का मनोरंजन कर चुकीं शहनाज गिल के सितारे बुलंदियों पर हैं। शहनाज गिल प्रोफेशनली बेहतरीन तरीके से ग्रोथ कर रही हैं। शहनाज गिल बीते दिनों लोकप्रिय फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट का भाग बनी थीं। अब शहनाज के लिए डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने बड़ी बात बोल दी है।

वही मसाबा शहनाज गिल के साथ कोलैबोरेट करना चाहती हैं। मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा ने बताया कि वे शहनाज गिल को ड्रेसअप करना चाहती हैं। मसाबा की ये बात सुन यकीनन ही शहनाज गिल की प्रसन्नता का ठिकाना नहीं होगा। मसाबा ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के प्रश्नों के उत्तर दिए थे। तभी एक प्रशंसक ने मसाबा से पूछा कि वे शहनाज गिल के लिए एक शब्द बोले। उत्तर में मसाबा ने लिखा कि मैं उन्हें ड्रेसअप करने के प्रयास में लगी हूं। क्या कोई मेरी सहायता कर सकता है? मैं उनसे प्यार करती हूं।

बिग बॉस से निकलने के पश्चात् शहनाज गिल बड़ी स्टार बन गई हैं। पहले तो बिग बॉस समाप्त होने से पूर्व ही शहनाज को नया शो मिल गया, मुझसे शादी करोगी। तत्पश्चात, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके सांग रिलीज हुए। वे टोनी कक्कड़ के सांग में दिखाई दी। पंजाबी सिनेमा जगत के बड़े स्टार दिलजीत दोसांझ संग एक मूवी कर रही हैं। इसके पश्चात् डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट किया। शहनाज गिल के कामों की फेहरिस्त समाप्त ही नहीं हो रही है। बहुत कम वक़्त में शहनाज गिल ने प्रशंसकों के दिलों में राज कर लिया है।

रिलीज हुई शेफाली शाह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’, पति विपुल ने की प्रशंसा

राज कुंद्रा की बढ़ सकती है परेशानी, अश्लील फिल्म के मामले में अब ED करेगी जांच?

ओलंपिक 2020 में मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल, स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -