रिलीज हुई शेफाली शाह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’, पति विपुल ने की प्रशंसा

मशहूर अभिनेत्री-निर्देशक शेफाली शाह के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’ आज रिलीज हो गई है। शेफाली इस शॉर्ट मूवी के साथ एक डायरेक्टर बन गई हैं, इस क्राफ्ट के बारे में पूर्ण रूप से इमोशनल है जिसे वह प्यार करती है। आज, उनके डायरेक्शन में बना यह नगीना हर किसी के देखने के लिए उपलब्ध होगा। जबकि शेफाली द्वारा डायरेक्टेड समडे को मूवी इवेंट्स में प्रदर्शित किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

शेफाली के इस ख्वाब में उनके हस्बैंड एवं लोकप्रिय निर्देशक/प्रोड्यूसर, विपुल शाह न सिर्फ उनके निर्णय में उनके पीछे खड़े रहे हैं, बल्कि अपनी वाईफ शेफाली के लिए प्रशंसा में कुछ शब्द भी बोले हैं। विपुल बोलते हैं, “अपनी पत्नी एवं शानदार अभिनेत्री शेफाली की दूसरी डायरेक्टेड मूवी, हैप्पी बर्थडे मम्मीजी को शेयर करते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने सालों में एक एक्टर तथा एक शख्स के तौर पर अद्भुत काम किया है। एक डायरेक्टर के तौर पर जब मैंने यह मूवी देखी, मैं उनकी प्रतिभा से बिल्कुल स्तब्ध था। उन्होंने जो प्राप्त किया है उसके लिए मुझे उस पर बहुत गर्व है।”

वही विपुल उन चुनौतियों को जानते थे जिनसे शेफाली को गुजरना पड़ा क्योंकि उन्होंने लॉकडाउन तथा मानसून के समय स्वयं मूवी की शूटिंग की है। “मुझे पता है कि उन्हें बेहद सी चीज़ों से गुज़रना पड़ा था। जैसे एक दिन, वर्षा की वजह से उन्होंने काफी सारे घंटे खो दिए, जिससे उनका शेड्यूल पीछे हो गया मगर इतनी सारी मुश्किलों के बाद भी, वह परफेक्शन हासिल करने में सक्षम रही हैं, सच में सराहनीय है! यह एक पूर्ण सम्मान है तथा मुझे इस मूवी का भाग बनकर बेहद गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने अपने दम पर सब कुछ किया है।”

राज कुंद्रा की बढ़ सकती है परेशानी, अश्लील फिल्म के मामले में अब ED करेगी जांच?

ओलंपिक 2020 में मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल, स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

फिल्मों के दौरान गोविंदा को सरोज खान से पड़ी थी डांट, जानिए क्या थी वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -